09-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार: बेगूसराय में व्यवसायी के घर 50 लाख का डाका, बंधक बनाया, विरोध करने पर युवक को चाकू भी मारा

Share This Post:

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में रविवार की सुबह पांच से छह की संख्या में आए बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी के घर से 50 लाख की संपत्ति लूट ली. यह घटना रतनपुर ओपी क्षेत्र के हीरालाल चौक स्थित मियांचक वार्ड संख्या-34 की है. लूटपाट के दौरान बदमाशों ने व्यवसायी के परिवार को बंधक बना लिया और घटना को अंजाम दिया.रविवार की सुबह स्वर्ण व्यवसायी राजीव मंडल अपने घर में परिजनों के साथ बैठे हुए थे. उसी वक्त नकाबपोश अपराधी पहुंचे. राजीव मंडल के परिजनों ने समझा कि घर में जो काम करने के लिए आती है वही आई होगी. इसके बाद दरवाजा खोल दिया. जैसे ही स्वर्ण व्यवसायी के परिजनों ने दरवाजा खोला पांच-छह की संख्या में नकाबपोश अपराधी अंदर घुस गए और परिवार को बंधक बनाने लगे. इस दौरान स्वर्ण व्यवसायी राजीव मंडल के मुंह में कपड़ा ठूंस कर टेप लगा दिया.

बच्चे को गोली मारने की धमकी

सबको कैद करने के बाद अपराधी स्वर्ण व्यवसायी के परिजनों से लॉकर की चाबी मांगने लगे. उन्हें जिस-जिस लॉकर की चाबी मिली उसे खोलकर सारा सामान ले लिया. जो लॉकर नहीं खुला उन्हें तोड़ दिया. कहा जा रहा है कि लूटपाट के दौरान अपराधियों ने महिलाओं से जबरदस्ती करने की भी कोशिश की. वहीं, छोटे बच्चे को गोली मारने की भी बात कही. एक युवक को चाकू से मारकर घायल कर दिया.

घटना से थोड़ी दूर पर नगर थाना

बता दें कि सबसे बड़ी बात है कि घर से थोड़ी दूर पर ही नगर थाना और नगर थाना के सहायक रतनपुर ओपी है. बावजूद अपराधी घर में लूटपाट करते रहे. इस लूटपाट की बड़ी घटना से पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. दिनदहाड़े हुई इस घटना से स्पष्ट होता है कि अपराधियों के मन से अब पुलिस का खौफ बिल्कुल भी खत्म हो चुका है. पीड़ित परिवार का कहना है कि नकद के साथ गहने की लूटपाट हुई है. करीब 50 लाख रुपये की संपत्ति लूटकर ले गए हैं.