28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Begusarai: बेगूसराय में गोलीबारी करने वाले सभी चार बदमाश गिरफ्तार, बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा का धरना आज

Share This Post:

BEGUSARAI FIRING FOUR ARRESTED: बेगूसराय में फायरिंग कर 11 लोगों को गोली मारने के मामले के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें से एक आरोपी रांची भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे झाझा स्टेशन से गिरफ्तार किया. बेगूसराय पुलिस आज इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दे सकती है. इस मामले में राजनीति भी जोर-शोर से जारी है. बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा और पार्टी के कई अन्य नेता आज इस मसले पर धरना देंगे.

पुलिस ने जारी की थी फोटो

पुलिस ने बुधवार को दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध युवकों की फोटो मीडिया में जारी की थी. पुलिस ने आम लोगों से अपराधियों की पहचान में मदद मांगी थी. पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सुराग देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. इसका असर हुआ है. पुलिस ने इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के एक आरोपी रांची भागने की कोशिश कर रहा था.पुलिस ने उसे झाझा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. उसकी पहचान केशव के रूप में हुई है. इस मामले के तीन आरोपियों की पहचान युवराज, अर्जुन, और सुमित के रूप में हुई है. इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मंगलवार को बेगूसराय में नेशनल हाइवे 28 पर फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघड़ा और चकिया थाना क्षेत्रों में दो मोटरसाइकिलों पर सवार अज्ञात बदमाशों ने अलग-अलग इलाके में गोलियां चलाई थीं. इसमें 11 लोग घायल हो गए थे. बाद में इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. मृतक की पहचान बरौनी थाने के हाजीपुर निवासी 31 साल के चंदन कुमार के रूप में हुई थी.

बेगूसराय फायरिंग पर राजनीति

वहीं इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी के राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा शुक्रवार को धरना देंगे. उनके साथ बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग भी धरने पर बैठेंगे. बीजेपी इस मुद्दे के नाम पर बिहार में जंगलराज की वापसी की बात कह रही है.नीतीश कुमार के बीजेपी से अलग होकर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने के बाद से ही जंगलराज की वापसी को मुद्दा बना रही है.

बेगूसराय में हुई गोलीबारी से बीजेपी को बिहार में जंगलराज की वापसी के अपने नैरेटिव को सही साबित करने का एक मौका मिल गया है. यही वजह है कि बीजेपी का हर छोटा-बड़ा नेता बेगूसराय पहुंच रहा है.केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में कहा कि जंगलराज का ट्रेलर इतना खौफनाक है तो फिल्म कैसी होगी? वहीं पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा था कि हम चाहते थे कि बेगूसराय में उद्योग लगे पर यहां तो अपराध की खेती होने लगी.