07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहपुर: बुलेट पर सवार बदमाशों ने, नवनिर्वाचित सरपंच के घर की अंधाधुंध फायरिंग, पाँच खोखा बरामद

Share This Post:

घटनास्थल से बरामद खोखा

बिहपुर: पुलिस जिला नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत बिहपुर प्रखंड(Bihpur Block) के मड़वा पूरब के नवनिर्वाचित सरपंच सुनीता देवी के घर पर, उस समय दहशत का माहौल बन गया. जब देर शाम करीब 8:30 बजे बुलेट से आये दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. बदमाशों की ओर से आठ गोली चलाने का बात सामने आयी है. कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. लोगों ने पिस्टल की गोली के पांच खोखे जमा कर पुलिस को सौंपा. हालांकि जानमाल का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन गोलियों की तड़तड़ाहट से लोगों में दहशत का माहौल बन गया. सरपंच प्रतिनिधि राजीव कुमार चौधरी उर्फ मांगन चौधरी ने बताया कि हम सपरिवार अपने दरवाजे पर बैठे थे. इस बीच काली स्थान के तरफ से बुलेट पर सवार झंडापुर का बिट्टू चौधरी व पीछे बैठे एक बदमाश, जिसको नहीं पहचान पाये.

मेरे घर पर अपशब्द बोलते हुए गोली चलायी. इस गोलीकांड की सूचना झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार को दी गयी. सूचना पर ओपी प्रभारी व एएसआइ तारानंद दास मौके पर पहुंचे. ओपी प्रभारी ने बताया कि पांच गोली के खोखे बरामद हुए हैं. सरपंच प्रतिनिधि ने थाने में आवेदन दिया है. जल्द ही गोलीकांड में शामिल अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.


यह भी पढ़े-नवगछिया। रंगरा चौक प्रखण्ड में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान सम्पन्न,कुल 71.72 प्रतिशत हुआ मतदान,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।