25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बड़ी खबर: कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटने से 8 की मौत, 20 गंभीर रूप से घायल

Share This Post:

DESK: कर्नाटक के तुमकुर जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर है। यहां पवगाडा जिले में शनिवार को एक यात्रियों से भरी हुई बस पलट गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में कुछ छात्र भी शामिल हैं। तुमकुर पुलिस ने यह जानकारी दी।

इससे पहले मंगलवार को ही राज्य के विजयनगर जिले के बनवीकल्लू में एक वाहन पलट गया था। राष्ट्रीय राजमार्ग 50 पर हुई इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई थी और 9 लोग घायल हो गए थे। मृतकों में 4 महिलाएं भी शामिल थी। खबर है कि जिस समय यह हादसा हुआ, तब यात्री रामेश्वरम की ओर जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं, अन्य की अस्पताल के रास्ते में मौत हो गई थी।

बीते सप्ताह ही राज्य के कलबुर्गी में भी सड़क हादसा हुआ था। जहां बलुरागी गांव के पास एक कार पेड़ से टकरा गई थी। उस दौरान 5 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने जानकारी दी थी कि हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान बाबा साहेब, छाया, कोमल, रानी और अनव बड़े के रूप में हुई थी। सभी मृतक महाराष्ट्र के अमहदनगर के रहने वाले थे। पुलिस के अनुसार, यात्री गनगपुर के दत्तात्रेय मंदिर से लौट रहे थे।

यह भी पढ़े:- आधार कार्ड में आप बार-बार नहीं बदल सकते नाम, जानिए कौन से अपडेट के लिए मिलते हैं कितने मौके