10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

2 साल फ्री इंटरनेट देने के बाद मुकेश अंबानी ने मचाई तबाही, चोरी से लांच कर दिया प्लान

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के बाद रिलायंस जियो ने भी ग्राहकों को झटका देते हुए अपने प्रीपेड प्लान को महंगा कर दिया है। Reliance Jio ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमत में 20 फीसदी तक इजाफा किया। उदाहरण के लिए, 75 रुपये का रिचार्ज अब 91 रुपये का और 2399 रुपये का रिचार्ज अब 2879 रुपये का हो गया है। 91 रुपये वाले इस रिचार्ज में ग्राहकों को बहुत कुछ मिलने जा रहा है. इस रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी।

मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी
91 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलेगी. अगर कॉलिंग (Calling) की बात करें तो यह 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) है. यानी आप वैलिडिटी तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल (Unlimited Calling) कर सकते हैं.

एसएमएस (SMS) और मोबाइल डेटा (Mobile Data) कितना
इस प्लान (Plan) में ग्राहकों को 50 एसएमएस (SMS) की भी सुविधा मिलेगी. अब बात अगर इंटरनेट (Internet) की करें तो इस प्लान में आपको रोजाना 100 एमबी डेटा मिलता है. रिलायंस जियो (Jio) आपको इस प्लान के तहत 200 एमबी अतिरिक्त डेटा भी मुहैया कराएगा. कुल मिलाकर इस प्लान में आपको 28 दिन के लिए 3 जीबी डेटा मिलता है. अगर इस प्लान को ओवरऑल देखा जाए तो यह उन लोगों के लिए शानार है, जिनका इंटरनेट का यूज ज्यादा नहीं है और वे सस्ते प्लान (Cheapest Plan) की तलाश में रहते हैं.

यह भी पढ़े: नए साल से बदल जाएंगे आपकी जिंदगी से जुड़े ये नियम, अभी से हो जाईये ALERT,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..