27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

CM योगी की शपथ से पहले लखनऊ में 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर, हसनगंज में हुई मुठभेड़

Share This Post:

DESK: यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से पहले एक खूंखार बदमाश (Crook) को ढेर कर दिया गया है. मारे गए बदमाश के सिर पर पुलिस (Police) ने एक लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था.

हसनगंज में मारा गया बदमाश
बता दें कि एनकाउंटर (Encounter) में मारे गए बदमाश का नाम राहुल सिंह (Rahul Singh) था. बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ लखनऊ के हसनगंज इलाके में हुई. पुलिस लगातार बदमाश राहुल सिंह की तलाश कर रही थी.

अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड के मामले में था वांटेड
जान लें कि बदमाश राहुल सिंह अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड के मामले में वांटेड था. इस घटना में लूट के दौरान कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अलीगंज क्राइम टीम ने हसनगंज इलाके में बदमाश को घेर लिया और जवाबी कार्रवाई में बदमाश मारा गया.

सीएम योगी आज शाम 4 बजे लेंगे शपथ
गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ आज (शुक्रवार को) शाम 4 बजे यूपी के सीएम पद की शपथ लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में लेंगे. सीएम योगी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता हिस्सा लेंगे. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ 40 से 45 मंत्री शपथ ले सकते हैं. 20 से 25 मंत्रियों को दोबारा मंत्री बनाया जा सकता है.सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर यूपी की राजधानी लखनऊ में सुरक्षा चाक-चौबंद है. पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही है.