10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Night Curfew In MP: COVID 19 के बढ़ते मामलों के बीच मध्य प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लागू, ये होगा समय

Share This Post:

Night Curfew In MP: कोरोना (Coronavirus) के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच मध्य प्रदेश सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने रात के 11 बजे से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का एलान किया है. सीएम ने सभी से नियम का पालन करने का अनुरोध किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में कई महीनों के बाद कोविड के 30 नए मामले मिले हैं. महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली तीनों ही राज्यों में एक सप्ताह से मामले अधिक आ रहे हैं. इन राज्यों से मध्य प्रदेश में लोगों का आना जाना लगा रहता है.

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि कोरोना का नया स्वरूप ओमिक्रोन (Omicron) देश के 16 राज्यों में पहुंच चुका है. इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है कि मध्य प्रदेश में इस वेरिएंट के केस नहीं आएंगे. ओमिक्रोन बहुत तेजी से फैलता है.उन्होंने कहा, ”ऐसे में हमें सचेत होने की जरूरत है. कोविड की तीसरी लहर को आने से रोकें. तेजी से संक्रमण नहीं फैले, इसके लिए उपाय करें. मास्क जरूर पहनें, अनावश्यक घर से नहीं निकलें, टीका जरूर लगवाएं. ”