10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

दिल लूटने आ रहा है ये झक्कास Smartphone, पहली ही झलक ने फैंस को बनाया दीवाना

Share This Post:

नई दिल्ली. पिछले कई दिनों से ये खबरें आ रही हैं स्मार्टफोन ब्रांड iQOO अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, iQOO 9 Series जल्द ही लॉन्च कर सकता है. अभी तक तो इस स्मार्टफोन सीरीज को लेकर खबरें लीक ही हो रही थीं लेकिन अब कंपनी ने चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाईट Weibo पर इस फोन की लॉन्च डेट का ऐलान किया है. आइए इस स्मार्टफोन सीरीज के बार में सब कुछ जानते हैं.

इस दिन लॉन्च होगी iQOO 9 Series
Weibo पर जारी की गई जानकारी के अनुसार iQOO अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज 5 जनवरी, 2022 को चीन में लॉन्च करने जा रही है. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स शामिल होंगे, iQOO 9 और iQOO 9 Pro. Weibo पर कंपनी ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें इस स्मार्टफोन की पहली झलक भी दिखाई डे रही है जिससे इसके फीचर्स का भी अंदाजा लगाया जा रहा है.

ऐसा दिखेगा iQOO 9 Series का स्मार्टफोन
Weibo पर शेयर किये गए पोस्ट के हिसाब से iQOO के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के बैक पैनल में जो रीयर कैमरा वाली जगह होगी, वो काफी बड़ी होगी और इस बार फोन में जो कैमरा दिया जाएगा, वो हॉरिजॉन्टल होगा, वर्टिकल नहीं. साथ ही, चीनी टिप्स्टर DigitalChatStation के हिसाब से iQOO 9 Pro के पिछले हिस्से में काफी अनोखे ग्रॉफिक्स होंगे जो फोन की परफॉरमेंस को भी बेहतर कर सकते हैं.

iQOO की नई स्मार्टफोन सीरीज का डिस्प्ले
iQOO की इस नई स्मार्टफोन सीरीज के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको iQOO 8 Pro की तरह 6.78-इंच का कर्व्ड एमोल्ड डिस्प्ले और QHD+ रेसोल्यूशन मिल सकता है. iQOO 9 कर्व्ड की जगह फ्लैट स्क्रीन पैनल के साथ आ सकता है. इस दोंनो स्मार्टफोन्स में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल सकता है

iQOO 9 Series के बाकी फीचर्स
कहा जा रहा है कि iQOO 9 Pro में यूजर्स को 50MP का प्राइमेरी कैमरा सेन्सर मिल सकता है. लीक हुई खबरों के मुताबिक इस संसार्टफोन सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC पर काम करेंगे. बैटरी को लेकर भी कुछ खबरें लीक हुई हैं. यह उम्मीद की जा रही है कि iQOO 9 और iQOO 9 Pro 4,700mAH की बैटरी के साथ आ सकते हैं और दोनों फोन्स को 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है.

iQOO अपनी इस नई स्मार्टफोन सीरीज को चीन में कब लॉन्च कर रहा है, इसके बारे में तो पता चल गया है लेकिन फिलहाल भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. खबरों के मुताबिक भारत में iQOO 9 Series को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है.