26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका:आपसी विवाद को लेकर पुर्व मुखिया को मारी गोली..गंभीर स्थिति में किया गया रेफर

Share This Post:
मुखिया पुत्र से जानकारी लेते इंसपेक्टर

अमरपुर(बांका): अमरपुर थाना क्षेत्र के कुशमाहा पंचायत की पुर्व मुखिया मुन्नी देवी को आपसी विवाद को लेकर दबंगो ने गोली मार दिया। गंभीर स्थिति में परिजन मुखिया मुन्नी देवी को उपचार के लिए अमरपुर स्थित रेफरल अस्पताल लेकर आये जहां अस्पताल के प्रभारी डाक्टर सुनील कुमार चौधरी ने मुखिया का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। अस्पताल परिसर में मौजूद मुखिया के पुत्र देवराज चौहान ने बताया कि गांव के ही उपेन्द्र मंडल से वर्षों से विवाद चल रहा है।

विवाद में उपेन्द्र मंडल अपने गुर्गों के साथ मिलकर तीन वर्ष पुर्व 28 जून 2018 को मेरे पिता नवल किशोर चौहान की गोली मारकर हत्या कर दिया था। हत्या मामले में कुछ लोग बांका जेल में बंद है। शुक्रवार की संध्या करीब चार बजे मेरी मां मुन्नी देवी बाछनी गांव स्थित अपने घर के समीप कुछ कार्य कर रही थी तभी उपेन्द्र मंडल आया और मेरी मां के पेट में गोली मार दिया। शोर सुनकर जब मैं बाहर आया तो देखा कि उपेन्द्र मंडल अपने हाथ में लिये देशी कट्टा लहराते हुए भाग रहा है और मेरी मां खुन से लथपथ जमीन पर गिरी हुई है।

आनन -फानन में मैं अपनी मां को उपचार के लिए अमरपुर अस्पताल लेकर आया जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।वहीं घटना की सुचना मिलने पर अमरपुर सर्किल इंसपेक्टर सुबोध कुमार राव, थानाध्यक्ष मोहम्मद सफदर अली, सहायक अवर निरीक्षक खुर्शीद आलम पुलिस बलों के साथ अस्पताल पहुंच कर मुखिया के पुत्र का बयान को कलम बद्ध किया। मुखिया का उपचार कर रहे डाक्टर ने मुखिया की स्थिति चिंताजनक बताई है।