06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: सड़क हादसे में बालक की मौत के बाद, दुसरे दिन भी नहीं जला चुल्हा..परिजनों में गम का माहौल

Share This Post:

केन्दुआर गांव में शोकाकुल परिवार

अमरपुर(कुंदन कुमार भगत): अमरपुर थाना क्षेत्र के केन्दुआर गांव में मंगलवार की अहले सुबह स्टार बस की टक्कर से हुई दो वर्षीय बालक की मौत के बाद पुरा गांव में मातमी सन्नाटा पसरी हुई है। मृतक बालक के घर में दुसरे दिन भी चुल्हा नहीं जला। मृतक बालक के परिजन पुरी तरह गमनीन हैं। हालांकि आस पड़ोस के ग्रामीण शोकाकुल परिवार को सांत्वना दे रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि मार्च महीने 2019 ई० में राजकिशोर सिंह का विवाह पैरघा गांव निवासी सरस्वती देवी के साथ हुई थी। विवाह के पश्चात सरस्वती देवी के गर्भ से जुड़वां बच्चे ने जन्म लिया जिसमें एक लड़का व एक लड़की थी।समय की काल ने उनसे पुत्र का साया छिन लिया। बच्चों की परवरिश के लिए राजकिशोर सिंह मेहनत मजदुरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता आ रहा था।

पिड़ित परिवार का करूण रूदन देखकर ग्रामीणो की भी आंखें नम है। मौके पर मृतक बालक के पिता ने बताया कि आज विश्वास नहीं हो रहा है कि समय की काल ने मुझसे जीने का सहारा छिन लिया है। मेरा इकलौता पुत्र मौत के गाल में समा चुके हैं। मृतक बालक की मां हर आने जाने वालों को उम्मीद भरी नजरों से देख रही है। पुत्र को याद कर बराबर बेहोश हो रही है।

परिजन उन्हें संभाल रहे हैं। बताते चलें मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे केन्दुआर गांव में घर के बाहर खेल रहे दो वर्षीय बालक को स्टार बस ने धक्का मार दिया था। गंभीर स्थिति में परिजन बालक को उपचार के लिए अमरपुर अस्पताल लेकर आये जहां डाक्टरों के द्वारा बालक का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही बालक की मौत हो गयी थी।