30-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका:-विभिन्न थानों में जप्त शराब का ड्रेन आउट विधि से किया गया विनिष्टिकरन।

Share This Post:

बांका: बांका समाहर्ता के आदेशोपरांत दंडाधिकारी एस डी एम मनोज चौधरी के उपस्थिति में जिला के बौसी थाना परिसर में 14 कांडों में जप्त विदेशी शराब 4623.575 लीटर और 4227.575 लीटर देशी शराब का ड्रेन आउट विधि से बिनिष्टिकरण किया गया।जिसमे बौसी,बाराहाट एवं रजौन थाना में अलग-अलग कांडों में शराब जप्त किया गया था,बिनिष्टिकरन में मद्द निषेद बिभाग के पुलिस अधीक्षक बांका थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।


बांका: जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो महिला समेत एक वृद्ध हुआ जख्मी।

अस्पताल में मौजूद जख्मी

बांका/अमरपुर: अमरपुर थाना क्षेत्र के खुर्द कोल गांव में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में बसंत तांती, गायत्री देवी व बबीता देवी जख्मी हो गये। जख्मियों का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया। मौके पर ज़ख्मी गायत्री देवी ने बताया कि गांव के ही सन्नी तांती के परिजन जबरन मेरी निज जमीन पर कब्जा करना चाहता है जिसका विरोध करने पर सन्नी तांती, राजा तांती, कृष्णा तांती अन्य लोगों के साथ मिलकर पींटकर जख्मी कर दिया।जख्मी ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय ने बताया कि आवेदक के द्वारा दिये गये आवेदन पर अनुसंधान किया जा रहा है।


बांका:ट्रक ने बाइक और साईकल में मारा जोरदार टक्कर,5 लोग हुए जख्मी।

बांका: बांका जिले के बौंसी भागलपुर मुख्य मार्ग पर भागलपुर की ओर से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने ब्लॉक रोड के पास बाइक सवार और साइकिल सवार को टक्कर मार दिया जिसमें 5 लोग जख्मी हो गए स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस वालों ने पहुंचकर जख्मीयों को रेफरल अस्पताल बौंसी इलाज के लिए पहुंचाया। जानकारी के अनुसार शेख हसनैन 34 वर्ष पिता शेख बिलाल घर लीलादह पोड़ैयाहाट झारखंड का रहने वाला बताया जा रहा है। वह अपने साइकिल से और से अपने घर लीलादह पोड़ैयाहाट झारखंड जा रहा था।साथ ही हीरो होंडा मोटरसाइकिल से हसीम अंसारी उम्र 6 वर्ष कासिम अंसारी उम्र 3 वर्ष पिता अमीन अंसारी, नुरैना खातून इन लोगों को भी स्थानीय प्रशासन के द्वारा रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉ उत्तम कुमार ने सभी पांच व्यक्ति का प्राथमिक उपचार करने के बाद एक बच्चे को सर में ज्यादा चोट लगने के कारण उसे और शेख हसनैन को बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया है।