06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: आक्रोशित पार्षदों ने नगर पंचायत कार्यालय में जड़ा ताला, कार्यपालक पदाधिकारी के आने पर हुई बैठक शुरू।

Share This Post:

बांका/अमरपुर: अमरपुर नगर पंचायत में आयोजित मासिक बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी नीलम श्वेता की अनुपस्थिति से आक्रोशित वार्ड पार्षदों ने ताला जड़ दिया। सुचना मिलने पर करीब तीन घंटे के बाद कार्यपालक पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर आक्रोशित पार्षदों को बताई कि आवश्यक कार्य के लिए बांका एमडीएम सर के पास गयी थी जिसकी सुचना कार्यालय में दे दिया गया था। मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी ने आक्रोशित पार्षदों को समझाते हुए शांत कर बैठक को शुरू किया। बैठक में वार्ड नंबर तीन के पार्षद राधा देवी ने कहा कि डेढ़ वर्ष पुर्व संवेदक मनीष कुमार झा के द्वारा सात निश्चय योजना के तहत मेरे वार्ड में कार्य किया था लेकिन आज तक वार्ड वासियों को पानी नहीं नहीं हो रही है। डेढ़ वर्ष पुर्व ही पीएचडी विभाग के द्वारा मेरे वार्ड के शेख टोला में कार्य किया गया लेकिन पानी आज तक नहीं मिला।

वार्ड नंबर बारह के पार्षद पति सदानंद महतो ने बताया कि चुनाव के बाद आज तक बारह नं वार्ड में एक भी योजना नहीं दिया गया है। आवास योजनाओं में कर्मियों द्वारा खुलेआम लुट मचाई जा रही है। जबकि वार्ड नंबर दस के पार्षद सुनील साह ने अपने वार्ड में रोशनी, गली -नाली, मोटर जल जाने एवं लाभुकों को आवास योजना की राशी अविलंब देने की मांग किया। जिसपर कार्यपालक पदाधिकारी ने मौजुद सभी पार्षदों को अपनी -अपनी योजना मापी के साथ लिखवाने का निर्देश दिया।

बैठक में मुख्य रूप से नगर पंचायत के मुख्य पार्षद पति अजीत भगत, उप मुख्य पार्षद मौलाना अहमद, वार्ड पार्षद शंकर महतो, संजीव कुमार, रवि भगत, पार्षद पति नरेश मोहन साह, दीपनारायण मंडल, संतोष झा समेत नगर पंचायत के सभी वार्डों के पार्षद व कार्यालय कर्मी उपस्थित थे ।


यह भी पढ़े-बांका: दबंगो को दिखी दबंगई युवक को पींटकर किया जख्मी,स्थिति गंभीर, मायागंज रेफर,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।

यह भी पढ़े-बांका: सड़क लुटेरों ने वाहन चालकों से जमकर किया लुटपाट,पुलिस ने “खदेड़कर कट्टा, कारतूस,फाइटर पंच और नगदी” के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।