29-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: पिकअप एवं बाईक की टक्कर में बाईक सवार वृद्ध समेत 13 वर्षीय बालक जख्मी,बालक की स्थिति गंभीर, रेफर।

Share This Post:

बांका/अमरपुर: अमरपुर थाना क्षेत्र के सुरिहारी गांव में पिकअप और बाईक की आमने -सामने की टक्कर में बाईक सवार अधेड़ समेत तेरह वर्षीय बालक जख्मी हो गया। जख्मी जवाहर यादव एवं चंदन कुमार(13)वर्ष का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में कर बालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। जख्मी ने बताया कि अपने नाती को बाईक से लेकर मोहनपुर जा रहा था तभी सुरिहारी गांव स्थित दुर्गा मंदिर के समीप सामने से आ रही पशु लदी पिकअप वाहन ने अनियंत्रित होकर धक्का मार दिया।जख्मी का ईलाज कर रहे डाक्टरों ने बालक की स्थिति गंभीर बताई है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार बालक भागलपुर जिला के मोदीपुर गांव से सुरिहारी गांव अपने नाना जवाहर यादव के घर आया था। घटना के बाद जख्मी बालक के परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल देखा गया।


अमरपुर: कोरोना का टीका ही करेगी कोरोना महामारी से बचाव -बीडीओ

अमरपुर: अमरपुर प्रखंड के पंचायत भवन शोभानपुर, पंचायत भवन बल्लिकित्ता, प्राथमिक विधालय गोरगम्मा, मध्य विधालय इंगलिश एवं मध्य विधालय सिमरपुर गांव में आम लोगों को कोरोना का टीका देने को लेकर वैक्शीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का अमरपुर बीडीओ राकेश कुमार, बीपीआरओ हिमांशु शेखर एवं ग्रामीण आवास पर्यवेक्षक जितेन्द्र कुमार वर्मा ने औचक निरिक्षण किया। इस दौरान बीडीओ ने गांव -गांव जाकर ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कोरोना का टीका लेने के लिए प्रेरित किया। मौके पर उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लेना अति आवश्यक है। उन्होंने बताया कि कोरोना काल के तीसरी लहर को रोकने में टीकाकरण रामबाण साबित होगी। उन्होंने ग्रामीणों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील किया। उन्होंने बताया कि टीका लेने के बाद कोई साईड इफेक्ट नहीं होगी। उन्होंने बचाया कि एक जिम्मेदार नागरिक बनकर स्वयं टीका लें एवं अपने सगे संबंधियों को टीका लेने के लिए प्रेरित करें। अफवाह फैलाने वालों को चिह्नित किया जा रहा है वैसे लोगों को चिह्नित कर कोविड एक्ट के तहत कड़ी कार्यवाही किया जायेगा।