06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: पंजवारा के जितेश का बिहार पुलिस दारोगा में चयन,परिवार के लोगों ,मित्रों एवं स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए दी बधाई ।

Share This Post:

बांका/पंजवारा[कुंदन भगत]: बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा गुरुवार को जारी फाइनल रिजल्ट में पंजवारा के जितेश मिश्रा का चयन दारोगा पद के लिए हुआ है। जितेश वर्तमान में रेलवे में धनबाद मंडल में कार्यरत हैं ।एवं उनका पुलिस बनने का सपना बचपन से ही रहा है ।और इस सपने के लिए वे रेलवे में जॉइनिंग के बाद भी कड़ी मेहनत कर रहे थे। एवं इस क्रम में उन्होंने दो बार बिहार पुलिस की सिपाही भर्ती परीक्षा की लिखित परीक्षा भी पास की हालांकि उन्हें उस समय शारीरिक दक्षता परीक्षा में सफलता नहीं मिली थी।

इसके बाद भी जितेश ने अपनी मेहनत जारी रखी और कड़ी मेहनत के दम पर उन्हें आखिरकार बिहार पुलिस के दारोगा परीक्षा में सफलता मिल गई। पंजवारा ब्राह्मण टोला निवासी ज्ञान शंकर मिश्रा एवं पुष्पा देवी के छोटे पुत्र जितेश मिश्रा के बड़े भाई दुर्गेश मिश्रा धनबाद रेलवे मंडल में स्टेशन मास्टर के पद पर कार्यरत हैं। उनके दादा श्रीकांत मिश्रा उनकी पढ़ाई में खूब मदद करते हैं। जितेश वर्तमान में बिहार एसएससी मुख्य परीक्षा 2014 एवं 66 वीं बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा भी उत्तीर्ण कर चुके हैं। उनकी सफलता पर परिवार के लोगों ,मित्रों एवं स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी है।