28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: पुलिस ने चलाया वाहन चैकिंग अभियान,चालकों में हड़कम्प

Share This Post:
वाहन चैकिंग अभियान के दौरान उपस्थित पुलिस कर्मी

बांका: अमरपुर थानाध्यक्ष मु सफदर अली के निर्देश पर थाने में पदस्थापित प्रशिक्षु दारोगा धर्मेन्द्र कुमार ने क्षेत्र के सिहुड़ी मोड़ के समीप वाहन चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने दो पहिया वाहनों को रोककर वाहन की कागजात, ड्राइविंग लाईसेंस आदी की जांच किया। मौके पर उन्होंने बिना हेलमेट पहने बाईक चालकों को कड़ी फटकार लगाते हुए वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने का निर्देश दिया। इस मौके पर बाईक की कागजात में कमी रहने के कारण चालक से जुर्माना के तौर पर एक हजार रूपैया की राशी वसुली किया गया। वाहन चैकिंग अभियान से वाहन चालकों में खासी हड़कम्प देखी गयी।


बांका: एनएसयुआई के कार्यकारी अध्यक्ष का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

स्वागत समारोह में उपस्थित कार्यकर्ता व ग्रामीण

बांका: अमरपुर थाना क्षेत्र के कुल्हरिया गांव में राजव्यापी दौरा में निकले एनएसयुआई के कार्यकारी अध्यक्ष चुन्ना सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस मौके पर पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने कार्यकारी अध्यक्ष को बुके देकर अमरपुर की धरती पर आने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि आपके आगमन से कार्यकर्ताओं में एक नई उर्जा का संचार हो गया है। कार्यकारिणी अध्यक्ष कुल्हरिया गांव के पंचायत अध्यक्ष उमेश झा एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में कुल्हरिया गांव का पदयात्रा कर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए। मौके पर उन्होंने बताया कि एनएसयुआई लोकतंत्र, गुणवत्ता पुर्ण शिक्षा, समता एवं धर्मनिरपेक्षता के लिए कार्य करती आ रही है। आज पार्टी शिक्षा व्यवस्था में सुधार एवं बेरोजगारों को रोजगार दिलवाने को लेकर राज्यव्यापी दौरा कर रही है।

आज केन्द्र सरकार एवं बिहार सरकार सोची समझी साजिश के तहत शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया है। बेरोजगारी में बेतहासा वृद्धि हो रही है। लेकिन राज्य सरकार एवं केन्द्र सरकार देश की जनता को गुमराह कर सत्ता सुख भोगने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। उन्होंने बताया कि आज जरूरत है ऐसी निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने की जिसके लिए एनएसयुआई ने राज्यव्यापी दौरा कर आम लोगों को जागरूक करने की कार्य कर रही है। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार चक्रवर्ती, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजीव रंजन जिला महासचिव सच्चिदानंद साह, सेवा दल के संगठन मंत्री राजेश घोषाल समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित थे।