29-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: सड़क लुटेरों ने वाहन चालकों से जमकर किया लुटपाट,पुलिस ने “खदेड़कर कट्टा, कारतूस,फाइटर पंच और नगदी” के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार।

Share This Post:
थाना परिसर में गिरफ्तार अभियुक्त

बांका/अमरपुर: अमरपुर थानाक्षेत्र के इंगलिशमोड़ -पुनसिया मुख्य पथ पर कठैल गांव से पहले डायवर्सन के समीप सड़क लुटेरों ने बुधवार के अहले सुबह करीब दो बजे वाहन चालकों से जमकर लुटपाट किया। सुचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय, सअनि खुर्शीद आलम पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर एक अपराधी को खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गये। गिरफ्तार युवक क्षेत्र के मादाचक गांव निवासी पंकज कुमार साह बताया गया। मौके पर पिड़ित पिकअप चालक छोटु कुमार ने बताया कि बंगाल के कटवा शहर से अपनी वाहनों में आम लोड कर बांका -पुनसिया होते हुए इंगलिशमोड़ आ रहा था जहां से सुलतानगंज जाना था। तभी कठैल गांव के समीप डायवर्सन के पास चार हथियार बंद युवकों ने मेरी वाहन को रोक दिया और मारपीट करते हुए पास में रखे नौ हजार नकद, दो मोबाईल व चांदी की चेन छिन लिया। इसी बीच एक ट्रक चालक से भी लुटेरों ने लुटपाट किया।मौका मिलते ही घटना की सुचना थाने में दिया। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय ने बताया कि लुटपाट में चार युवक शामिल थे। पुलिस को देखते ही तीन लुटेरा फरार होने में कामयाब हो गये। जबकि एक लुटेरा को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया।

बरामद हथियार,मोबाइल, फाइटर पंच, कारतूस,रुपया,पर्स,

तलासी के दौरान युवक के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतुस, एक फाईटर पंच ,एक मोबाईल और तीन हजार रुपैया बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर फरार लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी किया जा रहा है जल्द ही सभी अभियुक्त सलाखों के पिछे होंगे। फिलवक्त गिरफ्तार अपराधी को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल परिसर में कोरोना जांच कराते हुए न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया गया है।


यह भी पढ़े-नवगछिया:प्रेम जाल में फसाकर युवक ने लड़की को शादी का दिया झांसा, 1 साल तक किया यौन शोषण,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।

यह भी पढ़े-बांका: “दबंगो को दिखी दबंगई” युवक को पींटकर किया जख्मी,स्थिति गंभीर, मायागंज रेफर,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।