28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: ट्रैक्टर से दबकर बारह वर्षीय बालक की हुई मौत,परिजनों में पसरा मातमी सन्नाटा

Share This Post:

अस्पताल परिसर में मृतक के परिजन का बयान लेते पुलिस कर्मी व मौजूद ग्रामीण

बांका: अमरपुर थाना क्षेत्र के गढ़ैल गांव स्थित सोलबिघया बहियार में ट्रैक्टर वाहन की चपेट में आने से एक बारह वर्षीय बालक जख्मी हो गया। आनन -फानन में स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी बालक को उपचार के लिए अमरपुर स्थित रेफरल अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर रमेश कुमार यादव ने बालक को मृत घोषित कर दिया। मृतक बालक लक्ष्मीपुर गांव के वार्ड नंबर पांच निवासी संजय मंडल का बारह वर्षीय पुत्र विक्रम मंडल बताया गया। अस्पताल परिसर में मौजूद मृतक के पिता संजय मंडल से मिली जानकारी के अनुसार बालक हम उम्र बच्चों के साथ गढ़ैल गांव के समीप स्थित सोलबिघया बहियार गया था। धान का बोझा उठा रहे ट्रैक्टर के उपर मेरा पुत्र बैठा था तभी चालक ने अपनी वाहन स्टार्ट कर दिया।

इसी क्रम में मेरा पुत्र अनियंत्रित होकर वाहन से नीचे गिरकर वाहन की चपेट में आ गया। घटना की सुचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष मु सफदर अली, प्रशिक्षु दारोगा विशाल कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक बालक के परिजनों का बयान को कलम बद्ध करते हुए रामचंद्रपुर गांव निवासी नागेश्वर कुमार एवं लक्ष्मीपुर गांव निवासी बद्री मंडल को पुछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। मौके पर पुलिस अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

घटना की सुचना पर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया प्रशांत कुमार मंडल अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए घटना पर गहरा दुख प्रकट किया। उन्होंने शोक संलिप्त परिवार को हर संभव सरकारी सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। बालक की मौत के बाद मृतक बालक की मां मायावती देवी एवं अन्य परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल देखा गया।