28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: अज्ञात चोरों ने बंद घर में लाखों रुपये की जेवरात समेत अन्य सामान की चोरी,जाँच में जुटी पुलिस

Share This Post:

घटनास्थल का मुआयना करते थानाध्यक्ष व मौजूद ग्रामीण

बांका: अमरपुर शहर में इन दिनों चोरो का आतंक में बेतहासा वृद्धि हो रही है। अज्ञात चोरों ने शहर के पुरानी चौंक के समीप स्थित बंद पड़े एक घर में जमकर तांडव मचाते हुए लाखों की जेवरात समेत अन्य किमती सामान चोरी कर फरार हो गया गया। मामले को लेकर पड़ोसी गिरिधारी कानोडिया ने बताया कि घर के सदस्य महेन्द्र राम कानोडिया एवं अरविन्द कानोडिया उर्फ गुड्डु कानोडिया छत्तीसगढ़ के रायपुर में सपरिवार रहते हैं। घर में अशोक कानोडिया अपनी पत्नी के साथ रहता था। दस दिन पुर्व अशोक कानोडिया अपनी पत्नी को लेकर झारखंड राज्य के टाटा शहर अपने ससुराल चला गया था।

शनिवार की सुबह गुड्डु कानोडिया ने फोन के द्वारा सुचना दिया कि मेरा किरायेदार बिनोद चौरसिया ने फोन से सुचना दिया कि घर का मेन गेट अंदर से बंद है गुड्डु कानोडिया ने मुझे घर जाकर देखने के लिए कहा। सुचना मिलने पर जब मैं घर पर पहुंचा तो घर का मेन गेट अंदर से बंद था। किसी तरह मेन गेट को खोलकर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि घर के अंदर सभी कमरे का दरवाजे का ताला टूटा हुआ है अंदर जाने के बाद पता चला कि घर में रखे सात गोदरेज, तीन आलमारी, दो दिवान पलंग में रखे सारे गहने एवं अन्य किमती सामान गायब है। उन्होंने बताया कि चोर लगभग आठ लाख रूपये के गहने एवं अन्य सामान चोरी कर फरार हो गया हैं। गृहस्वामी के आने पर चोरी हुई सामान का सही -सही आकलन लग पायेगा।

घटना की सुचना मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष मु सफदर अली, प्रशिक्षु दारोगा अमीत कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का मुआयना किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टि से लगता है कि चोर घर के पिछवाड़े में स्थित दिवाल फांदकर घर में प्रवेश किया होगा और चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। फिलवक्त घटना की हर पहलु का बारिकी से निरिक्षण किया जा रहा है।

गृहस्वामी के आने पर तथा आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाही किया जायेगा। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना में संलिप्त लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं दूसरी तरफ चोरी की घटना के बाद आस पड़ोस स्थित गृहस्वामियों में खासी दहशत देखी जा रही है।