26-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बड़ी खबर: सिर्फ भूअर्जन पर खर्च होगा 50 करोड़, इसी साल शुरु होगा काम, अब नहीं होगी भागलपुर के लोगों को तकलीफें – शाहनवाज हुसैन

Share This Post:

भागलपुर। भागलपुर वासियों को बड़ी खुशखबरी मिली है। भागलपुर वासियों की बरसों पुरानी मांग पूरी हो गई है। भागलपुर में हर साल बारिश के मौसम में भीषण जलजमाव और जाम की वजह बनने वाले भोलानाथ पुल पर 117.90 करोड़ रुपए की लागत से रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण को सोमवार को देर शाम हुई कैबिनेट की बैठक में मंजूरी मिल गई है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में भागलपुर वासियों को बड़ा तोहफा मिला। बिहार के उद्योगमंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने खुद इस बड़ी खबर का ऐलान किया। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कैबिनेट की बैठक में ही इस ऐतिहासिक फैसले के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन का सभी भागलवासियों की ओर से धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि वो बहुत आभारी हैं कि भागलपुर वासियों की बरसों पुरानी मांग पूरी हो गई।

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भागलपुर के सांसद रहते हुए उन्होंने बारिश के मौसम में यहां के लोगों को जलजमाव और ट्रैफिक जाम की वजह से होने वाली तकलीफों को काफी नजदीक से महसूस किया है। उन्होंने कहा कि वो कई बार भोलानाथ पुल पर रेलवे ओवर ब्रिज की मांग उठा चुके हैं।

पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के साथ पिछले साल हुई विभागीय बैठक में भी अन्य कई मसलों के साथ उऩ्होंने ये मसला प्रमुखता से उठाया था और उसके बाद कई व्यक्तिगत मुलाकातों में भी इस विषय की चर्चा वो पथ निर्माण मंत्री से करते रहे।

उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन का जितना भी आभार व्यक्त करें वो कम है। उन्होंने कहा कैबिनेट के इस ऐतिहासिक फैसले से भागलपुर वासी खासकर दक्षिण खंड में रह रहे लोग कितनी राहत महसूस कर रहे होंगे, इसका अंदाजा उऩ्हें बखूबी है। उन्होंने कहा कि वो पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के आभारी हैं कि उन्होंने भागलपुरवासियों की ओर से उनकी मांग पर काफी गंभीरता और शीघ्रता से काम किया ।