02-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bhagalpur Bomb Blast: दिल्ली से लौटी बेटी पिता के सामानों को ढूंढने पहुँची घटनास्थल पर..चप्पल व चश्मा मिलने पर बिलख-बिलखकर रोई बेटी

Share This Post:

BHAGALPUR: भागलपुर जिला अंतर्गत तातारपुर थानां क्षेत्र के काजवालीचक में हुए धमाके के बाद एक बार फिर दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। दरअसल धमाके में जो 15 मौतें हुई उनमें से एक थे गणेश सिंह। आज गणेश सिंह की छोटी बेटी रजनी मलबे से अपने पिता के सामानों को ढूंढने आयी। मलबे से वो पिता के चप्पल, चश्मा को निकाल दहाड़ मारकर रोने लगी। रजनी ने बताया कि वो दिल्ली में रहकर पढ़ाई करती थी। एक साल से पापा से मिल नहीं पाई थी न चेहरा देख सकी थी।

घटना के बाद एक सहेली ने फोन कर जानकारी दी। पता चला पापा नहीं रहे। पापा ने कहा था होली में आ जाओ फिर चली जाना। घटना के दिन उससे पहले मेरी एक बहन आयी थी। पापा जहाँ सोते थे वहाँ दीदी को सुला दिया। पापा बाहर वाले रूम में सो गए। और पापा नहीं रहे।

घटना में उसकी मौसी की भी मौत हो गयी है। रजनी ने बताया कि पटाखे का कारोबार करने वाले पड़ोसी महेंद्र मण्डल से कोई सम्पर्क नहीं था।बता दें कि तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक में हुए धमाके की जाँच एटीएस ,एफएसएल व एसआईटी कर रही है। फिलहाल अब तक कुछ फलाफल सामने नहीं आया है।

वही एक तरफ जहां भागलपुर पुलिस और एसआईटी की टीम काजबली चक में हुए धमाके के नामजद आरोपी मास्टरमाइंड मोहम्मद आजाद की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी । वहीं दूसरी ओर आजाद ने सोमवार को भागलपुर व्यवहार न्यायालय के एडीजे 7 आर.के. रैना के कोर्ट में पुलिसिया व्यवस्था को धता बताते हुए सरेंडर कर दिया । जहां से आजाद को पुलिस अभिरक्षा में भागलपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया ।

बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपी मो. आजाद

इस पूरे मामले पर भागलपुर के सीनियर एसपी बाबूराम ने बताया कि पुलिसिया दबाव के कारण मोहम्मद आजाद ने कोर्ट में सरेंडर किया है । पुलिस द्वारा उसे रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है । जो भी भागलपुर में हुए बम विस्फोट कांड में शामिल हैं, उसको चिन्हित कर जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा ।