10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bhagalpur: …और राम की हुई मुस्कान खातून, मुस्लिम युवती ने अपनाया सनातन धर्म, कहा- अपनी मर्जी से की शादी

Share This Post:

BHAGALPUR: झारखंड के गोड्डा जिले के मेहरमा के रहने वाले राम और भागलपुर के पीरपैंती की रहने वाली मुस्कान खातून ने मंगलवार को एक दूसरे से शादी कर ली. ना सिर्फ शादी की बल्कि लड़की ने सनातन धर्म को भी अपना लिया. मुस्लिम युवती ने कहा कि उसे हिंदू धर्म की संस्कृति काफी पसंद आई और उसने अपनी मर्जी से हिंदू रीति रिवाज राम के साथ शादी की है. अब जिले में इस शादी की चर्चा हो रही है.

बताया जाता है कि मुस्कान खातून को लेकर राम कुमार 17 अक्टूबर 2022 को घर से निकल गया था. लड़की कोर्ट में शादी करना चाहती थी इसलिए वह गोड्डा कोर्ट पहुंची. वकील से मिली. इसकी खबर लड़की के परिवार को लग गई और उसके घर वालों ने कोर्ट परिसर के अंदर ही लड़की के साथ मारपीट शुरू कर दी. मौके पर पुलिस ने हालात को काबू में किया. इसके बाद लड़की को पुलिस सुरक्षा दी गई.

लड़की ने कहा- अपनी मर्जी से कर रही हूं शादी

इधर, लड़की ने कोर्ट में अपना बयान देते हुए कहा कि वह अपनी मर्जी से शादी कर रही है. वह इस शादी से खुश है. लड़की ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की. कोर्ट में बयान देने के बाद लड़की को सुरक्षा प्रदान किया गया. इसके बाद लड़की को सुरक्षित स्थान पहुंचाया गया.

घर वालों से जान का खतरा

मंगलवार को भागलपुर के मीनाक्षी मंदिर में दोनों की शादी कराई गई. इस दौरान विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अलावा कई हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इधर, लड़की का कहना है कि उसके मामा और मौसा जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.