07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: गले मे फाँसी का फंदा डालकर युवक ने की आत्महत्या,परिजनों में पसरा मातमी सन्नाटा

Share This Post:

भागलपुर। स्थानीय बाजार स्थित गिरिवरनाथ पहाड़ी पर सजौर थाना क्षेत्र के रबीचक गांव के युवक ने पेड़ से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फांसी लगानेवाला युवक रितेश कुमार उर्फ सिट्टू (17) है।जो इंटर का छात्र था। इस घटना की सूचना पर पुलिस ने परिचय पत्र के आधार पर घरवालों को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना को लेकर मृत युवक के पिता बाबूलाल साह के बयान पर यूडी केस दर्ज कराया गया है। रितेश एक दिन पहले रतनगंज स्थित कोचिंग से घर के लिए निकला। लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचने पर चिंता बढ़ गई और खोजबीन शुरू कर दी गई। शनिवार को दिन में शाहकुंड पहाड़ी पर बाउंड्री से बाहर ऊपर की ओर एक पेड़ से मफलर बांधकर युवक के आत्महत्या की सूचना पुलिस को मिली।

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्पष्ट हो जाएगा। घटनास्थल पर उसका चप्पल और कुछ किताब पायी गयी है। वह चार भाई और दो बहन था। उसकी मां पूर्व उपमुखिया बतायी जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।