30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: नाथनगर में हुआ बम ब्लास्ट, दो बच्चे आंशिक रूप से घायल,जोरदार धमाके से थर्रा उठा पूरा इलाका

Share This Post:

भागलपुर: भागलपुर के नाथनगर में एक बार फिर बम विस्फोट(Bomb Blast) हुआ है. बम विस्फोट से दो बच्चें के घायल होने की सूचना है. एक बार फिर बम विस्फोट की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. पुलिस के आलाधिकारी के कान खड़े हो गए. आनन-फानन में आलाधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. साथ ही जिस जगह पर बम विस्फोट हुआ है उसके आसपास के इलाके के लोग दहशत में हैं. उन्हें अब तो डर सताने लगा है कि अब अगला बम कहां पर प्लांट होगा और कब फटेगा?

दरअसल, भागलपुर के नाथनगर के मोमिन टोला में बम विस्फोट हुआ. धमाका इतना जोरदार हुआ कि आसपास का इलाका थर्रारा उठा. धमाके में दो बच्चें के घायल होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि कूड़े के पास बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान एक बच्चा कूड़े के ढेर में रखे बम को उठा लिया. जैसे ही उसने बम को उठाया वो ब्लास्ट कर गया.जोरों की आवाज सुनने के बाद लोग इकट्ठा हो गए. धमाके में घायल शख्स को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गयी है. पुलिस यह पता लगा रही है कि कूड़े में किसने बम प्लांट किया साथ ही और कितने बम कहां-कहां रखे गए हैं.

बीते 9 दिसंबर को नाथनगर रेलवे ट्रैक के समीप बम ब्लास्ट हुआ था

बता दें कि बीते 9 दिसंबर को नाथनगर रेलवे स्टेशन के समीप बम ब्लास्ट हुआ था. भागलपुर – जमालपुर रेलखंड पर नाथनगर रेलवे स्टेशन के समीप गर्ल्स हाई स्कूल के आसपास रेलवे ट्रैक के किनारे एक झाड़ी में पहले से ही बम रखा हुआ था. इसी दौरान एक व्यक्ति वहां कचरा चुनने गया और इसी दौरान कचरे में छिपाकर रख गए बम में धमाका हो गया. घटना की सूचना मिलने में बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए मगयागंज अस्पताल लाया.जहाँ इलाज के दौरान बम ब्लास्ट की घटना में घायल व्यक्ति की मौत हो गयी.वही पुलिस इस बात की गहराई से पड़ताल कर रही है कि रेलवे स्टेशन के पास बम किसने और किस मकसद से रखा था. इन सब के बीच खबर लिखे जाने तक घायल व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ब्लास्ट में घायल व्यक्ति के परिजनों का पता लगाने में जुटी हुई है.