06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: खुद को बांका सांसद बता VIP रूम में ठहरी महिला,कमरा नहीं देने पर PM को फ़ोन करने की दी धमकी

Share This Post:

भागलपुर: भागलपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर आयी है, जहां VIP वेटिंग रूम में ठहरने के लिए एक महिला फर्जी सांसद (Fake MP) बन गई. यह मामला बुधवार देर शाम की है, जब भागलपुर रेलवे स्टेशन (Bhagalpur railway station) के VIP वेटिंग रूम में एक महिला फर्जी सांसद बन कर ठहर गई. फर्जी सांसद बनकर महिला अधिकारियों को झांसा देकर एक रात तो ठहर गई, लेकिन दूसरी रात में जब वह ठहरने पहुंची तो उसकी पोल खुल गई.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात खुद को बांका की सांसद (Banka MP) बताकर महिला भागलपुर रेलवे स्टेशन के VIP रूम में ठहरने के लिए पहुंची.खुद को सांसद बताने वाली महिला का नाम है आयशा खातून है, जो कटोरिया के घरमोरा की निवासी है. पहले दिन तक वह वेटिंग रूम में ठहरने में कामयाब रही, अधिकारियों को उस पर शक भी नहीं हुआ.लेकिन जब बुधवार को वह VIP वेटिंग रूम पहुंची और रूम उपलब्ध नहीं होने पर खुद को बांका की सांसद बताकर प्रधानमंत्री को फोन कर देने की धमकी दी. जिस पर कर्मचारियों को शक हो गया और उन्होंने उस महिला को ठहरने से मना कर दिया. उसके कागजों की जांच हुई तो कर्मचारियों को मामला संदिग्ध लगा. हालांकि खुद को सांसद बताने वाली महिला स्टेशन प्रबंधक के कक्ष में ही
देर रात तक बैठी रही.

खुद को बांका की सांसद बताने वाली महिला के गले में एक आई कार्ड भी था, जिस पर भारतीय जनता पार्टी लिखा है. साथ ही महिला की फोटो लगी हुई है और नाम आयशा खातून लिखा हुआ है. उस नाम के नीचे मेम्बर ऑफ पार्लियामेंट, बिहार लिखा है. बता दें कि इस समय बांका से सांसद गिरधारी यादव हैं जो जनता दल यूनाईटेड के हैं.

बता दें कि खुद को बांका की सांसद बताने वाली महिला के पास से भागलपुर श्रम कार्यालय के नाम लिखा हुआ आवेदन भी मिला है. जिसमें उसका आवेदन श्रम विभाग ने बांका के श्रम आयुक्त को फॉरवर्ड किया है. इतना ही नहीं महिला के पास से प्रधानमंत्री को लिखा एक पत्र भी मिला है. इस पत्र में लिखा गया है कि उसे सांसद रहते हुए भी आवास का आवंटन और वेतन का भुगतान नहीं हुआ है.