26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के सभी अनुवांशिक संगठनों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन।

Share This Post:

भागलपुर: अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटि और बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटि के निर्देश पर पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ राज्यव्यापी आंदोलन के तहत कांग्रेस पार्टी के सभी अनुवांशिक संगठनों के द्वारा केन्द्र सरकार के खिलाफ अलग-अलग तरीकों से प्रदर्शन किया गया, इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और पेट्रोल एवं डीजल के दाम पर अंकुश लगाए जाने की मांग करते हुए , वृद्धि को तुरंत वापस लिये जाने की मांग की, प्रदर्शनकारियों ने कहा कि केंद्र सरकार किसान और आम लोगों के हित के साथ खिलवाड़ कर रही है, और जब तक सरकार पेट्रोलियम पदार्थों के दाम में हुए वृद्धि को वापस नहीं ले लेती है, और इस पर अंकुश नहीं लगाती है तब तक कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक इसका विरोध करेगी, विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस पार्टी महिला कांग्रेस यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ता अलग अलग ढंग से अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

पेट्रोल-डीजल की दामो में बढतोरी लेकर युवा कांग्रेस भागलपुर के द्वारा उल्टा पुल होते हुए अंबेडकर चौक स्टेशन तक महा आंदोलन का आयोजन किया गया।

भागलपुर: शुक्रवार को पेट्रोल डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर युवा कांग्रेस भागलपुर के सदस्यों ने महा आंदोलन का आयोजन किया इस आंदोलन का प्रारूप था सभी सदस्य अपने मोटरसाइकिल को भड़का कर पूरे शहर का भ्रमण किए उल्टा पुल होते हुए अंबेडकर चौक तक उन लोगों ने विरोध प्रदर्शन जाहिर किया। वही युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सुमित शाह ने कहा वर्तमान की मोदी सरकार और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना गद्दी छोड़ देना चाहिए अगर उनसे देश नहीं संभल रहा तो उन्हें इस पद से हट जाना चाहिए उन्होंने यह भी कहा कि अगर डीजल पेट्रोल और गैस का दाम कम नहीं होता है तो हमारे सदस्य आत्मदाह करेंगे लेकिन यह आंदोलन बंद नहीं होगा जब तक वर्तमान सरकार महंगाई को कम नहीं कर देती ।

वही विश्वविद्यालय अध्यक्ष नीरज कुमार ने भी वर्तमान सरकार को कोसते हुए पेट्रोल डीजल गैस के दामों में जो वृद्धि हुई है उसे कम करने की बात कही।
इस आंदोलन कार्यक्रम में प्रशांत बनर्जी, अभिजीत, गोलू खान,आदित्य झा ,कृष्णानंद, ज्ञानरंजन ,विनीत ,सोनू, गौरव आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़े-नवगछिया: L.I.C एजेंट के पुत्र ने गले मे फाँसी का फंदा डालकर की आत्महत्या, इलाके में फैली सनसनी,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।