01-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: जिला प्रशासन के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए कोरोना जाँच कर्मी स्टेशन से गायब,बिना जाँच के ही निकल रहे यात्री

Share This Post:

भागलपुर: बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट जारी किया है। जिसके बाद जिला प्रशासन ने रेलवे स्टेशनों पर दिन और रात दूसरे राज्य से आने वाले यात्रियों के कोरोना टेस्टिंग के निर्देश दिए हैं लेकिन रात को स्वास्थ्य कर्मी गायब नजर आए। गुरुवार रात 12:00 बजे जब मालदा फरक्का ट्रेन पहुंची तो स्टेशन से सैकड़ो यात्री बेधड़क बिना कोरोना जाँच कराए निकल रहे है.

आपको बता दें कि-जांच कर्मी के गायब रहने से उन लोगों की कोरोना जाँच नहीं हो सकी। जिस तरह से कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है ऐसे में स्वास्थ्य कर्मियों का यह रवैया फिर से आम लोगों पर भारी पड़ता नजर आएगा।

भागलपुर जिले में चार कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है तो पूरे बिहार में 400 से ज्यादा केस सक्रिय हैं। साथ ही कई राज्यों में ओमिक्रोन कहर बरपा रही है,जबकि बिहार के पटना में पहला ओमिक्रोन से संक्रमित मरीज का पुष्टि हुआ है. बावजूद इसके भागलपुर स्टेशन पर से कोरोना जाँच कर्मी अपने काम के प्रति लापरवाह दिखे एवं गायब है मिले.

साथ ही जांच कर्मियों की लापरवाही का आलम यह है कि- जिस किट से दिन में यात्रियों की कोरोना जांच की गई.वह टेबल पर पर पड़ा था.साथ ही प्रयोग किया गया मास्क और गंदगी बिखरा मिला. वही बगल में फर्श पर यात्री सोएं हुए नजर आए। ऐसे में आप अन्दाज लगा सकते है कि-कोरोना वायरस के तीसरे लहर को रोकने के लिए कोरोना जाँच कर्मी कितना तैयार है।

यह भी पढ़े-बड़ी खबर: आईपीएस बाबू राम बनाए गए भागलपुर के नए SSP.. कई आईपीएस का हुआ तबादला,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में ..।।