01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bhagalpur Crime: 17 वर्षीय लापता लड़के का नदी किनारे गड्ढे में दफनाया हुआ मिला शव,इलाके में दहशत का माहौल

मृतक जितेंद्र कुमार का फ़ाइल फ़ोटो (बाएं) व घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़ (दाएं)
Share This Post:
  • जमुनिया नदी किनारे दफनाया हुआ जितेंद्र कुमार का शव बरामद
  • मृतक जितेंद्र कुमार 16 अप्रैल से लापता था
  • नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर लालुचक जमुनिया नदी किनारे की है घटना
  • पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है

Bhagalpur Crime News : भागलपुर जिले में हत्या का दौर थमने का नाम नही ले रहा है.ताजा मामला भागलपुर जिला अंतर्गत नाथनगर थानां क्षेत्र के चम्पानगर लालुचक जमुनिया नदी के किनारे का है.जहाँ बुधवार की सुबह एक किशोर का शव नदी किनारे दफनाया हुआ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है.अपराधियो द्वारा साक्ष्य को मिटाने को लिए शव को नदी किनारे दफना दिया था.मृतक की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के लालुचक बुधुचक निवासी गौरी मंडल के 17 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है.मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र कुमार 16 अप्रैल से लापता था.जिसके तत्पश्चात परिजनों ने नाथनगर थाना में लापता की शिकायत दर्ज कराई थी.

शिकायत के आलोक में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की,लेकिन सफलता हाथ नही लगी.वही बुधवार की सुबह जब ग्रामीण शौच करने के लिए जमुनिया नदी के किनारे गए.तभी कुछ ग्रामीणों ने लापता जितेंद्र कुमार का शव नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर लालुचक जमुनिया नदी के किनारे जमीन में दफनाया हुआ देखा. जिसके बाद यह सूचना गांव में आग की तरह फैल गयी और घटनास्थल पर ग्रामीण की भीड़ उमड़ पड़ी और इलाके के हड़कंप मच गया.वही जितेंद्र कुमार की हत्या की सूचना मिलने के बाद नाथनगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची.जहाँ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया.वही इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

कहा जा रहा है कि बीते 16 अप्रैल को गांव के ही सुनील नाम के व्यक्ति ने जितेंद्र को बुलाकर ले गए थे. उसी दिन से वह लापता था. परिजन खोजबीन कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. मृतक के पिता और अन्य परिजन हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लालूचक बुद्धूचक निवासी सुनील मंडल पर लगाया हैपुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. परिजनों का कहना है कि जिस जगह पर बॉडी मिला है, हमलोगों ने भी उसके आसपास खोजबीन की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला. रात में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है. उसके बाद ही बॉडी मिला है.

मृतक के चाचा ने बताया कि जितेंद्र कुमार का पैसा सुनील के पास बकाया था. यह नहीं बता सकते हैं कि कितना पैसा था. लेकिन रकम ज्यादा थी, उसी ने ही मेरे बेटे की हत्या की है. दरिंदों ने मेरे भतीजा जितेंद्र कुमार की हत्या की. उसके बाद जमीन के अंदर दफना दिया. घटना के बारे में नाथनगर इंस्पेक्टर सिकंदर कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.