06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: डिप्रेशन की वजह से युवक ने विक्रमशिला सेतु पर से कूदकर की आत्महत्या,परिजनों में पसरा मातम।

Share This Post:

भागलपुर: भागलपुर में बरारी घाट स्थित विक्रमशिला पुल के पाया नम्बर 2 से कूदकर एक युवक ने जान दे दी। मृतक बाँका जिला के अमरपुर थाना क्षेत्र के इटहरी निवासी नमानी दास के 21 वर्षीय पुत्र धर्मराज उर्फ रूपेश के रूप में की गई है। घटना सुबह के लगभग 8 बजे की है।मृतक के मौसा श्याम सुंदर दास ने बताया कि- बरारी घाट स्थित विक्रमशिला पुल से राहगीरों ने एक युवक को कूदते देखा, उसे बचाने की कोशिश की लेकिन युवक ने अपना मोबाइल फेंक कर पुल पर से कूद गया।वही घाट पर स्नान कर रहे लोगों युवक को कूदते देख,उसे बचाने की कोशिश की कोशिश की लेकिन वह वह डूब गया।पूल पर जिस राहगीर ने उसे कूदते देखा उसने युवक द्वारा फेका हुआ मोबाइल, जिसके तत्पश्चात राहगीरों ने परिजनों को फोन कर- वहाँ पर घटित घटना के बारे में सूचना दी।घटना की सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचने पर उक्त राहगीर ने परिजनों को वह मोबाइल देकर चला गया।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप।

मृतक धर्मराज उर्फ रूपेश कुमार

परिजनों में पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि-घटना घटित होने के तुरंत बाद वह बरारी थाना पहुँचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने उसकी एक न सुनी और विक्रमशिला सेतु पर से कूदकर आत्महत्या करने के 2 घंटा बाद भी पुलिस घटनास्थल पर तहकीकात करने नहीं पहुँची। थाना में पुलिस ने कहा अब वह जिंदा तो नही है।,खुद ऊपर आ जायेगा।

मृतक धर्मराज बचपन से नानी के घर मे रहता था।

मृतक के बारे में जानकारी देते परिजन।

मृतक के मामा विकास कुमार ने बताता कि धर्मवीर सुबह के 7 बजे से 8 बजे तक सबौर में ही कंप्यूटर सीखता था।फिर घर सबौर ( ननिहाल)आकर खाना खाकर मनाली स्थित जिस लैब में वह काम करता था,उसके लिए निकल जाता था।लेकिन मंगलवार की सुबह कंप्यूटर सीखने निकला और वह वापस नही लौटा।

क्या है आत्महत्या का वजह..??

आत्महत्या की घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

परिजनों का कहना है कि उसका घर बाँका जिला के
अमरपुर थाना क्षेत्र के इटहरी में है।उसके पिता नमानी दास के साथ उसके पटेदार का जमीनी विवाद चलता था।इसी वजह से धर्मराज डिप्रेशन में आकर उसने खुदकुशी किया होगा।

परिजनों ने प्रेम-प्रसंग से किया इनकार।

परिजनों ने किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर आत्महत्या करने की बात को नकारते हुए कहा कि-ऐसी कहीं कोई बात नहीं है। घटनास्थल पर मौजूद मृतक की मौसी ने बताया कि धनराज हमारे साथ मित्र जैसा व्यवहार करता था, कभी उसने प्रेम प्रसंग वाली बात नहीं बताई। उन्होंने बताया कि धर्मराज का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग भी नही था। उनकी मौसी ने बताया कि धर्मराज के शादी की बातचीत चल रही थी लेकिन,अभी कहीं शादी पक्की नहीं हुई थी।

कहते है स्थानीय मछुआरे।

स्थानीय मछुआरे अर्जुन महलदार ने बताया कि करीब साढ़े 8 बजे उस युवक ने पुल पर से छलांग लगा दिया।जब अर्जुन सहित 5 मछुआरे दो छोटा नाव लेकर उसे बचाने के लिए गया तबतक वह युवक डूब चुका था।पानी के ऊपर उसका लाल रंग का फोम का चप्पल बहता हुआ नजर आया।