07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: श्राद्ध कर्म समापन के दौरान मनचलों ने कलाकारो के साथ की छेड़खानी, दो पक्षो में जमकर हुई गोलीबारी और पथराव।

Share This Post:

भागलपुर/नाथनगर: मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के भतोरिया गांव के पूरब टोला में नेमानी यादव के पिता स्वर्गीय श्री यादव के श्राद्ध कर्म के समापन के मौके पर बुधवार को आयोजित नरदी का कार्यक्रम था ।इसी क्रम में पड़ोस के कुछ मनचलों ने कलाकारों के साथ छेड़खानी कर दी।जब श्राद्ध कर्म में  शामिल स्वजनों ने इसका विरोध किया तो फिर पक्ष आपस में भीड़ गए ,करीब 15 राउंड गोलियां चली और जमकर दोनों पक्षों में पथरवा भी हुआ।जिसमें  आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल जख्मी को ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है।घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है।स्थिति नियंत्रण में बताया जाता है।पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है और मामले पर कड़ी नजर रखी हुई है।

पुलिस के सामने भी गोलीबारी।

घटनास्थल पर जैसे ही पुलिस पहुंची तो भीड़  तितर-बितर हुई , लेकिन गोलीबारी और पथराव जारी रहा। संख्या बल कम होने के कारण पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही।मामले में मधुसुदनपुर ओपी इंचार्ज मिथलेश कुमार ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है।


यह भी पढ़े:- भागलपुर में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़, दो अपराधी ढेर एवं भारी मात्रा में हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार,पढ़े घटना स्थल से की गयी विशेष रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।