05-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़, दो अपराधी ढेर एवं भारी मात्रा में हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार।

Share This Post:

भागलपुर: पीरपैंती के एकचारी थाना क्षेत्र के रानी दियारा में एसटीएफ ने बुधवार की अहले सुबह दो कुख्यात अपराधियों को मार गिराया गया व चार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। एसटीएफ के सव इंस्पेक्टर अमरेंद्र किशोर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधर पर हमारी टीम के द्वारा रानी दियरा क्षेत्र में मंगलवार रात से ही अपराधियों की घेराबंदी की गई थी। बुधवार को अहले सुबह जैसे ही वे सभी अपराधीयो के करीब पहुचे तो देखा कि सभी अपराधी एक जुट होकर गाँजा पी रहे थे। एसटीएफ टीम को देखते ही अपराधि फायरिंग करते हुए भागने लगे एसटीएफ ने एक अपराधि को बासा से करीब 300 मीटर दूर गेहू खेत मे मुठभेड़ में मार गिराया जिसकी पहचान 50 हजार के इनामी अपराधी चंद्रशेखर कापरी उर्फ कुल्हाड़ीया के रूप में हुई, वहीं दूसरे अपराधी मनोहर मंडल को कुछ दूरी पर मक्का के खेत मे मार गिराया। वहीं चार अपराधियो ने आत्मसर्मपण कर दिया जिसमें जगमोहन मंडल, जयकांत मंडल, चंद्रिका मंडल व गणेश मंडल शामिल हैं अपराधियों के पास से पुलिस ने .315 बोर की 2 रेगुलर राइफल, 12 बोर की एक रेगुलर बंदूक, 2 मास्केट, एक देसी कट्टा, 12 बोर की 46 कारतूस, .315 बोर के 17 कारतूस सहित और भी भारी मात्रा में कारतूस मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ हैं मौके पर पहुँची एस एफ एल की टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए सबूत जुटाए है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीओ सुजय कुमार सिंह, एसडीपीओ डॉ रेशु कृष्णा, बीडियो चंदन कुमार चक्रवर्ती, सीओ अरुण गुप्ता ने पहुच छान बिन की वही इंस्पेक्टर राकेश रंजन सिंह, पीरपैंती थाना प्रभारी राकेश कुमार ,बाखरपुर ओपी प्रभारी बिजेंद्र पासवान एकचारी थाना प्रभारी, शिवनारायणपुर थाना प्रभारी राजकुमार प्रसाद अपने दल बल के साथ मौके पर मौजूद थे।

इस मामले में सीनियर एसपी निताशा गुड़िया ने कहा कि काफी दिनों से पुलिस प्रशासन उसका पीछा कर रही थी, उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर कापड़ी अपने इलाके का कुख्यात अपराधी था और इस पर हत्या ,लूट ,अपहरण सहित कई संगीन मामले दर्ज थे. और वह बरसों से फरार चल रहा था ,जिसके बाद भागलपुर पुलिस के द्वारा इसपर 50 हजार का इनाम भी रखा गया था, सीनियर एसपी ने इसे बड़ी उपलब्धि करार देते हुए एसटीएफ टीम को पुरस्कृत किए जाने की घोषणा की ….

मुठभेड़ के दौरान चार अपराधी ने किया आत्मसमर्पण।