26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: जदयू विधायक गोपाल मंडल के आवास पर गॉर्ड ने फ्लिपकार्ट डिलीवरी ब्वाय का फोड़ा सिर..पार्सल रखकर दिए रुपये को छीना।

Share This Post:

भागलपुर। हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर विवाद के कटघरे में आ गए है ।ताजा मामला बरारी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पर विधायक गोपाल मंडल के आवास पर एक फ्लिपकार्ट की डिलीवरी बॉय को विधायक के सामने उनके गार्ड कुणाल बैकुंठ के द्वारा बेरहमी से पीटने के बाद सादे कागज पर उससे सिग्नेचर करवाया गया। डिलीवरी बॉय किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा और सीधे बरारी थाना पहुंचा जहां पर लिखित रूप से आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। बरहाल अब देखने वाली बात यह होगी कि बरारी पुलिस विधायक के खिलाफ कब तक और क्या कार्रवाई करेगी साथ ही डिलीवरी ब्वॉय को कब तक न्याय मिलेगा। अब सवाल ये भी उठता है कि विधायक होने पर आखिरकार जनता को उसके ही घर के सामने उसके गार्ड के द्वारा डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई होती है और विधायक मूकदर्शक बने रहते हैं आखिर विधायक साहब कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं।

क्या है पूरा मामला।

आदित्य आजाद ने बताया कि वह पिछले 8 महीने से एक बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी के लिए डिलीवरी बॉय के रूप में काम कर रहा है। रविवार को वह बरारी हाउसिंग कॉलोनी के विधायक निवास स्थित एक पार्सल (TID- FMPC-127058-4281) जिसमें घड़ी थी, देने गया था। पार्सल डिलीवरी देकर जाने के कुछ देर बाद उसे कॉल कर वापस बुलाया गया। एक आदमी ने कहा कि इसमें सामान कम है। उनलोगों ने उसे दिया गया 5218 रुपया भी छीन लिया और पार्सल (घड़ी) भी रख लिया।डिलीवरी बॉय ने अपने आवेदन में यह भी बताया कि जबरदस्ती छिनतई करने के दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। यह सब विधायक के सामने हुआ लेकिन वो सारा नजारा देखते हुए भी कुछ नहीं बोले। बाद में उससे जबरन सादे कागज पर हस्ताक्षर भी करवा लिया।

कहते है सिटी एएसपी पूरण कुमार झा।

डिलीवरी ब्वाय का लिखित आवेदन बरारी थाना में दिया गया है.फिलहाल पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है.एफआईआर दर्ज कर मामले से जुड़ी प्रत्येक बिंदु पर जाँच की जाएगी।