30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bhagalpur: श्राद्ध कर्म में शामिल होने आई 10 वर्षीय मासूम बच्ची को बेकाबू स्कोर्पियो ने कुचला; घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत

Share This Post:

BHAGALPUR: बिहार में सड़क हादसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है.इसी बीच बिहार (Bihar) के भागलपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident In Bhagalpur) हुआ है.इस हादसे में 10 वर्षीय मासूम बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है.बताया जा रहा है कि-मासूम बच्ची अपने परिजनों के साथ श्राद्ध कर्म में शामिल होने अपने मौसी के घर आई थी.इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना भागलपुर जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का है.जहाँ भागलपुर-सुल्तानगंज मुख्य मार्ग के महिर्षि चौक के नजदीक तेज रफ्तार स्कार्पियो गाड़ी ने 10 वर्षीय बच्ची को कुचल दिया.जिससे उसकी मौत मैके पर ही हो गई. मृतक की पहचान बांका जिले के अमरपुर थानां क्षेत्र निवासी पांडव यादव को पुत्री भारती कुमारी (10 वर्षीय) के रूप में हुई है.घटना के बाबत बताया जा रहा है कि उक्त बच्ची श्राद्ध कर्म में शामिल होने अपनी मौसी के घर महेशी आई थी.

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया सभी स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सुल्तानगंज भागलपुर-सुल्तानगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है.वही जाम की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस और सुल्तानगंज अंचलाअधिकारी शंभुशरण राय घटनास्थल पर पहुँचे है.जहाँ सीओ शंभुशरण राय ने परिजनों को समझा-बुझाकर मुआवजे को बात कहते हुए जाम को हटाया गया.वही सुल्तानगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

Bihar Weather Update: दो से तीन दिनों में 46 से 47 डिग्री के पार जा सकता है पारा, स्कूलों को किया जा सकता है बंद