26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर:फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में जगदीशपुर प्रखंड के पत्रकारों ने लिया कोरोना का टीका।

Share This Post:

रिपोर्ट/-श्रवण कुमार/- भागलपुर [जगदीशपुर]:- फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बिहार सरकार के गाइडलाइन के अनुसार जगदीशपुर प्रखंड के मुख्यधारा के पत्रकारों में से दो को छोड़कर सभी पत्रकारों ने वैक्सीनेशन करवाया.प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर द्वारा फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए वैक्सीनेशन का स्थान मध्य विद्यालय जमगांव को चयनित किया गया था. मध्य विद्यालय जमगांव के सेंटर पर सभी पत्रकार ने पहुंच कर वैक्सीन लिया. उपस्थित नर्स संगीता कुमारी, मीरा कुमारी के साथ आशा कार्यकर्ता नीलम कुमारी भी मौजूद थी. फ्रंटलाइन वर्कर्स में से श्रवण कुमार ,दयानंद यादव, तुलसी यादव ,अमित कुमार, घनश्याम, हनी, राकेश कुमार अकेला, कन्हैया शर्मा, किशन कुमार आदि ने वैक्सीन लेकर कोरोना के खिलाफ चल रहे संघर्ष में अपनी सहभागिता निभाई.

प्रखंड क्षेत्र में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर सहित विभिन्न पंचायतों में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है ताकि अधिक से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन हो सके. आम लोगों को आने जाने में किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए प्रखंड क्षेत्र के कई विद्यालयों में सेंटर बनाया गया है जहां चिकित्सक नर्स आशा कार्यकर्ता आदि लगे रहते हैं. प्रखंड क्षेत्र में वैक्सिनेशन के बाद किसी प्रकार की शिकायतों की कोई नकारात्मक बातें देखने को नहीं मिली है प्रखंड क्षेत्र में कोरोना पेशेंट भी देखने को मिले हैं लेकिन ज्यादातर मामले नहीं दिखे हैं और कुल मिलाकर जगदीशपुर प्रखंड कोरोनावायरस के मामले में सकारात्मक खबर लिए हुए हैं. वही वैक्सीनेशन के बाद लोगों में प्रतिरोधक क्षमता का भी विकास होता है जिससे कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका और कम हो जाती है BEFORE PUBLISH न्यूज़ आपसे अपील करती है कि आप अपने हित में वैक्सीन अवश्य लें ।


यह भी पढ़े: भागलपुर/क्राइम: जमीन के अंदर दफनाया गया था लावारिश शव,JCB से बाहर निकालकर जाँच में जुटी पुलिस,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।

भागलपुर: महा-जाम से यात्रियों के छुटे पसीने,घंटो फसे रहें एम्बुलेंस,अंचलाधिकारी,प्रखंड विकास पदाधिकारी सहित थानाध्यक्ष ने साधी चुप्पी,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।