06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार सरकार के लिए मुसीबत बनी नीति आयोग की रिपोर्ट,सवाल पूछने पर डिप्टी सीएम ने साधी चुप्पी

Share This Post:

भागलपुर। नीति आयोग की रिपोर्ट में बिहार को कई क्षेत्रों में फिस्सडी बताया गया है। इस मामले को लेकर पूछे गए सवाल पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद बचते नजर आए। जबकि वे बिहार के वित्त मंत्री भी हैं।फ़िलहाल बिहार के एनडीए शासनकाल का सालाना बजट 2 लाख 18 हजार करोड़ तक पहुंच गया है। इसके बावजूद कई क्षेत्रों में बिहार पिछड़ा हुआ है।दरअसल उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद राज्यस्तरीय किलकारी कार्यक्रम के समापन में भागलपुर पहुंचे थे।

किलकारी के पांच दिवसीय बाल उत्सव का समापन समारोह में जहाँ रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहीँ विजयी प्रतिभागियों के बीच पारितोषिक वितरण किया गया।समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बच्चों को पारितोषिक दिया।

बच्चों ने कार्यक्रम के दौरान कत्थक और झीझीया नृत्य सहित कई आकर्षक कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों की प्रतिभा बहुत ही सराहनीय थी और किलकारी के द्वारा बच्चों के लिए अच्छा कार्य किया जा रहा है। वही भागलपुर किलकारी में भवन नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विभाग इसे देख रहा है।