01-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: महाजाम से 4 घंटे तक परेशान रहें लोग,एम्बुलेंस में तड़पते रहें मरीज़।

Share This Post:

रिपोर्ट/-श्रवण कुमार/- जगदीशपुर। जगदीशपुर प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत बाईपास थाना से लेकर अंगारी मोड़ तक सड़क जाम लगा रहा. 4 घंटे तक यात्री परेशान रहे एंबुलेंस में मरीज तड़पते रहे,दाह संस्कार के लिए बरारी ले जा रहे लोग रास्ते में जाम में फंसे रहे फिर पुनः किसी तरह वाहन को लौटा कर दूसरे रास्ते से बरारी की ओर गए आपको बताते चलें कि जगदीशपुर प्रखंड क्षेत्र में जाम आम हो गया है यहां जाम अक्सर लगते रहता है बाहर हाल आज की जाम का कारण यह था कि डीटीओ चेकिंग बाईपास थाना के पास जब भी किया जाता है. वाहन चालक आनन-फानन में गाड़ी लेकर भागते हैं या गाड़ी जहां के तहत छोड़ कर चले जाते हैं.

इसी क्रम में शनिवार फुलवरिया चौक पर चार ट्रक जैसे तैसे रोड पर खड़ी करके ड्राइवर चलते बना. ऐसे में दोनों तरफ से 10 किलोमीटर तक लंबी जाम लगी रही. लोग परेशान रहे. खनन पदाधिकारी और डीटीओ के माध्यम से जहां यातायात सुचारू रूप से चलनी चाहिए. लोगों को परेशानी नहीं होनी चाहिए. वही यह लोग जब रोड पर आते हैं तो आम लोगों को जाम से जूझना पड़ता है. अब यह तो साहब लोग ही बता सकते हैं की आम पब्लिक किस परिस्थिति में समस्या से अंजान कर सकते हैं.