27-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर:भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे,375 Ml की 520 बोतल Imperial Blue की गई बरामद।

Share This Post:

भागलपुर[अभिषेक आनंद] : भागलपुर जिले के सन्हौला प्रखंड के अमडंडा थाना द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर एक टाटा सूमो से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. यह सूचना थाने के सरकारी नंबर पर मिला, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आनन-फानन में शुक्रवार सुबह 8 बजे रानीबमिया गांव के पास पहुंचा और विशेष वाहन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया .विशेष वाहन चेकिंग के दौरान ही पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली , जिसमें एक टाटा सुमो गाड़ी नंबर [BR 25 A 3206] को जब पुलिस ने चेक किया तो चेंबर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ.

अमडंडा थाना प्रभारी बबलू कुमार ने बताया कि इस गाड़ी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, किसी ने कहा था कि टाटा सुमो से झारखंड से विदेशी शराब की बड़ी खेप भागलपुर पहुंचाया जा रहा है. चेकिंग के दौरान टाटा सूमो के चालक ने जब देखा कि थाना की गाड़ी खड़ी है, तो उसने भागने की कोशिश की, इसके साथ ही थाने की पुलिस गाड़ी उसके पीछे दौड़ा दिया और ड्राइवर को धर दबोचा. पकड़े गए गाड़ी में 375 Ml की 520 बोतल एंपियर ब्लू बरामद हुआ. पकड़े गए शराब माफिया सनोखर थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव के रहने वाले बासुकी भगत के पुत्र पारस भगत बताया गया. इस काले कारनामे से पता चलता है कि- सरकार की जो प्रशासन है, वह घोर लापरवाही कर रही है. ऐसे में चेकपोस्ट पर क्या चेक की जा रही है..?? जब शराब माफिया पास ही कर जाते हैं , बहुत बड़ी सवाल बनती है कि जरूर इससे कोई मोटी रकम वसूली जाती होगी. पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से ही ऐसे धंधे को अंजाम दिया जाता होगा।


यह भी पढ़े- बांका: दर्जनों बदमाशों ने अमरपुर थाना पर किया हमला, थानाध्यक्ष समेत चार जख्मी, छह गिरफ्तार,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।

यह भी पढ़े- नवगछिया पुलिस ने लूटपाट की योजना बना रहे 4 शातिर अपराधियो को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।