06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: पति के हत्या के बावजूद पुलिस की आँख बंद, हो गयी पत्नी की हत्या,भय के माहौल में रतजगा कर रहें परिवार के लोग।

Share This Post:

रिपोर्ट/-श्रवण कुमार/- जगदीशपुर: जगदीशपुर थाना के वादे सैदपुर गाँव में हुए महिला इंदु देवी की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने अपने अनुसंधान को तेज गति दे दी है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी सुराग नहीं लगा है जिससे परिवार के लोग भय के माहौल में रतजगा कर रहे हैं वहीं आसपास के लोग भी पुलिस की निष्क्रियता से नाराज है. ग्रामीणों को भय है कि जिस तरह आसानी से अपराधी शातिर दिमाग से एक के बाद एक हत्या कर फरार हो जा रहा है उससे कौन कब शिकार हो जाए कहना मुश्किल है. आपको बताते चलें कि उनके पति बालेश्वर मंडल की भी हत्या गत 7 दिसंबर को हो गई थी,लेकिन पुलिस ने अपने अनुसंधान में अब तक कोई खास प्रगति नहीं कर पाई है न ही किसी को गिरफ्तार किया जा सका, जिसका दुष्परिणाम हुआ कि अपराधियों के हौसले बुलंद होते गए और उन्होंने बड़ी ही चालाकी से देर अंधेरी रात में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. उनके घर से सटे सीसीटीवी फुटेज में पता चलता है कि संदिग्ध व्यक्ति महिला के घर की तरफ जा रहा है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि व्यक्ति ने रस्सी और थैला द्वारा उसे आत्महत्या का रूप देने की नियत से उनके घर में प्रवेश किया. सीसीटीवी में रात्रि के 1:00 बजे महिला के जोर से चिल्लाने की की भी आवाज तब आती है जब वह व्यक्ति घर में प्रवेश कर जाता है और थोड़ी ही देर बाद भयानक तरीके से चिल्लाने की आवाज आती है.गोली चलने की तेज आवाज के साथ ही वातावरण शांत हो जाता है. वह व्यक्ति लौटता नजर आता है ऐसा लगता है कि अपराधियों ने बहुत ही चालाकी से हत्या को अंजाम दिया है. 

घटनास्थल पर पहुँची भागलपुर एसएसपी निताशा गुड़िया:

इस हत्या के अनुसंधान के सिलसिले में देर शाम जिला के एसएसपी निताशा गुड़िया ने घटनास्थल पर जाकर  मुआयना किया और अपने अधीनस्थ पुलिस पदाधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश भी दिया. इस बाबत डेन न्यूज से बात करते हुए एस एस पी निताशा गुड़िया ने कहा कि महिला के पुत्र के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और मामले का अनुसंधान किया जा रहा है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अपराध कितने ही चालाक क्यों न हो कुछ न कुछ सबूत तो छोड़ ही जाते हैं जब उनसे पूछा गया कि पूर्व में भी उनके पति की हत्या की जा चुकी है और उस सिलसिले में पुलिस किसी भी हत्यारे को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है तो उन्होंने इस संबंध में कोई जवाब नहीं दिया.

आखिर कब तक हत्यारा चढ़ेगा पुलिस के हत्थे ?

 बहरहाल पुलिस कई एक बिंदु को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जाकर सैंपल एकत्र किया है और अपराधियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर रही है अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि हत्यारे कब तक गिरफ्तार किए जाते हैं महिला के पति की हत्या के बाद ही उसके पुत्र ने गांव छोड़कर हैदराबाद में रहने लगा उसे गांव आने में भी डर लग रहा है. कोई डरे भी क्यों नहीं अगर किसी की हत्या की गुत्थी सुलझने के बजाय जब उलझती ही चली जाए. पति के बाद पत्नी की हत्या हो जाए, किसी की गिरफ्तारी ना हो तो पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रश्नचिन्ह तो जरूर उठता है. जगदीशपुर थाने के संदर्भ में यह बात इसलिए भी विशेष तौर पर कही जा सकती है कि यहां बालू माफिया का गठजोड़ ताबड़तोड़ प्रगति पर है लेकिन अपराधियों पर अंकुश लगाना नियंत्रण में नहीं आ सका है।

यह भी पढ़े: जगदीशपुर: 20 मार्च को होती बेटी की शादी, अपराधियो ने माँ को गोली मारकर की हत्या।