25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: एसआईटी ने शुरू की छापेमारी, आजाद ने परिवार के साथ घर छोड़ा; दोनों भाइयों से पुलिस ने की 10 घंटे पूछताछ

Share This Post:

भागलपुर। भागलपुर के ततारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक में तीन मार्च की रात करीब 11.30 बजे हुए भीषण धमाके में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है. ब्लास्ट में जख्मी आयशा की मौत एक निजी क्लिनिक में हो गई. आयशा को पहले जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर में भर्ती कराया गया था. उसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

भागलपुर के काजवलीचक धमाके में नामजद अभियुक्त मो. आजाद परिवार के ज्यादातर सदस्यों के साथ फरार हो गया है. एसएसपी बाबू राम ने एसआईटी का गठन किया है जिसने छापेमारी शुरू कर दी है. गुरुवार की रात घटना होने और उसमें आजाद की भूमिका संदिग्ध मिलने के बाद शुक्रवार की सुबह पुलिस की टीम ने हबीबपुर के मुअज्जमचक में उसके घर पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान आजाद के घर पर उसका एक छोटा और एक बड़ा भाई ही मौजूद था. 

आजाद और उसके चार भाइयों का पूरा परिवार घर छोड़कर कहीं जा चुका है. शनिवार को बातचीत के दौरान आजाद के बड़े भाई मुख्तार और छोटे भाई शहजाद ने बताया कि पुलिस की दबिश की वजह से परिवार के सदस्यों को बाहर भेज दिया है. उन्होंने यह भी बताया कि आजाद का परिवार अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी में गया है.

एसएसपी ने बताया कि डीएसपी सिटी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. टीम में एसडीपीओ लॉ एंड ऑर्डर गौरव कुमार के अलावा मोजाहिदपुर, हबीबपुर सबौर, जोगसर थानाध्यक्ष, एसआई सुनील कुमार झा और अन्य पदाधिकारी और जवान शामिल हैं.

आजाद के दोनों भाइयों ने बताया कि घर में कुछ नहीं मिलने पर पुलिस उन दोनों को हबीबपुर थाना ले गई और वहां पर लगभग 10 घंटे तक रखा और पूछताछ की। मुख्तार ने बताया कि वह भी ग्रील बनाने का काम करता है पर आजाद से अलग होकर अपना काम करता है. सबसे बड़ा भाई महताब अपने पिता की जगह पर अनुकंपा पर सरकारी नौकरी कर रहा है.