06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: सुल्तानगंज की बेटी सुप्रिया रंजन ने ग्लोरियस मिस एंड मिसेज इंडिया वर्ल्ड बिहार चैप्टर 2020 की बनी फर्स्ट रनर अप।

Share This Post:

भागलपुर/सुल्तानगंज: जब मन में हो कुछ कर गुजरने का हौसला तो आसमान की ऊंचाई क्या देखना… इसी मुहावरे को सत्य कर दिखाया है। भागलपुर जिले के सुल्तानगंज प्रखंड के अबजुगंज पंचायत के नवादा गांव के रहने वाले राजेश कुमार रंजन की पुत्री सुप्रिया रंजन को ग्लोरियस मिस एंड मिसेज इंडिया वर्ल्ड बिहार चैप्टर 2020 के ग्रैंड फिनाले में रंगारंग कार्यक्रम के बीच फर्स्ट रनर अप का खिताब मिला है। ग्लोरियस इंटरटेनमेंट की ओर से 26 दिसम्बर 2020 को पटना बेली रोड स्थित एक निजी होटल एविआर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें 8 प्रतिभागियों में से सुल्तानगंज की बेटी ने पहले रनर अप का खिताब पाया ।सुप्रिया ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत डांस ग्रुप की प्रस्तुति से हुई थी, इसके बाद केसरी रेमो ने अपने गायन से लोगों का मन मोह लिया इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस अरूणिता झा,फिल्म निर्देशक अविनाश कुमार,हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रभात रंजन डॉक्टर राजेश मेहता, एनआईएफटी के डिज़ाइनर सचिन निर्णायक के तौर पर उपस्थित थे।रविवार को सुप्रिया के अपने घर पहुंचते ही सभी लोग खुशी से झूम उठे और गर्मजोशी से उसका स्वागत किया। प्रथम रनर अप रहने के बाद सुप्रिया की आंखें नम हो गई।उन्होंने कहा कि छोटे से घर से निकल कर इतने बड़े मंच पर सम्मान पाना वाकई गर्व की बात है जिसके लिए मेरे मां और पिताजी ने लगातार मेरा साथ दिया। फिलहाल सुप्रिया ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। पिता रेलवे में जमालपुर में कार्यरत है। माता हाउसवाइफ है। सुप्रिया रंजन की प्लस टू की पढ़ाई जमालपुर के नाइट्रो डेम एकेडमी से हासिल की है। उन्होंने बताया कि मेरी इच्छा ही मेरे आगे बढ़ने की प्रेरणा स्रोत है। मैं उन सभी लड़कियों को संदेश देना चाहती हूं कि हर लड़की आगे बढ़ सकती हैं जो अपने अंदर की कला को समझे तभी आगे बढ़ सकती है। वहीं सुप्रिया की मां ने कहा कि मैं हर कदम पर सुप्रिया के साथ हूं और मेरी बेटी आज मेरा अभिमान है।