05-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: महा-जाम से यात्रियों के छुटे पसीने,घंटो फसे रहें एम्बुलेंस,अंचलाधिकारी,प्रखंड विकास पदाधिकारी सहित थानाध्यक्ष ने साधी चुप्पी।

Share This Post:

रिपोर्ट/-श्रवण कुमार/ भागलपुर[जगदीशपुर]: जगदीशपुर प्रखंड अंतर्गत भागलपुर दुमका राजमार्ग पर टु्ट्टापुल से लेकर पुरैनी तक भीषण जाम लगा रहा जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी अधिक परेशानी हुई आपको बताते चलें कि बिहार समेत कई राज्यों ने कोरोना के मद्देनजर लॉकडाउन घोषित किया है और बिहार में भी लाकडाउन है ऐसे में यात्री की बसें काफी कम चलती है इसके बावजूद आप देख सकते हैं कि किस तरह भीषण जाम से संकट के समय चल रहे लोगों के लिए मुसीबत की स्थिति बनी हुई है. ओटो एवम बाईक चालक के पसीने छूट रहे थे. 11 बजे तक के लिए आम लोगों के लिए मार्केट खुली रहती है ताकि हुए आवश्यक वस्तु खरीद जारी कर सके. आपको बता दें कि मखना पुल के संकरे रहने, सड़क पर ऑटो खड़ी रखने, गलत तरीके से ओवरटेकिंग करने एवं पुलिस की गश्ती ना होने आदि के कारण सड़क पर कानून का शासन नहीं बल्कि मनमानी होती है. जिसको जैसे मन होता है वैसे चलता है जिस कारण की जाम की समस्या उत्पन्न होती है लॉकडाउन में जबकि 2 गज दूरी का पालन अनिवार्य बनाया गया है इसके बावजूद इस कदर जाम की स्थिति में लोग पसीने से लथपथ दिखे. एंबुलेंस घंटों फंसे रहे अन्य बीमारियों को आने जाने में काफी असुविधा का सामना करना पड़ा. इस संदर्भ में अंचलाधिकारी ने कोई जवाब नहीं दिया न हीं प्रखंड विकास पदाधिकारी, थानाध्यक्ष ने कोई जवाब देना उचित नही समझा.

2 घंटे से अधिक जाम को आने जाने वाले लोगों ने स्वयं विवेक से छुड़ाया. यात्रियों ने बताया कि लगता है कि इस मार्ग पर पुलिस की गश्ती होती ही नहीं है और देखा गया कि जाम जब धीरे-धीरे कम होने लगा तब पुलिस की गस्ती दिखने लगी आपको बताते चलें कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र में पुलिस जितने दिलचस्पी बालू घाटों के संबंध में लेती है उतनी अन्य जगह नहीं लिया करती है.