26-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: जमीन कारोबारी के घर बम फेंककर भागे बदमाश, इलाके में दहशत, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Share This Post:

भागलपुर: भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के कटघर में जमीन कारोबारी मानस सूर्यवंशी के घर पर बदमाशों ने बम फेंककर दहशत फैली दी। घटना गुरुवार दोपहर की है। बम उनके घर की दीवार में नीचे की तरफ फेंका गया। बम का निशान उनकी दीवार पर बना था, जबकि उसका अवशेष वहां से गुजरने वाली नाली में पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर डीएसपी सिटी प्रकाश कुमार और बबरगंज थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

जमीन कारोबारी के घर पर बम फेंकते ही जोरदार धमाका हुआ। काफी देर तक वहां पर धुआं भी रहा। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गये पर तबतक बदमाश वहां से निकल चुके थे। पड़ोस में रहने वाले प्रभाकर कुमार ने बताया कि धमका सुनने के बाद वे घर से निकले और 100 डायल पर पुलिस को कॉल किया। उन्होंने बताया कि लोकल थाने का सरकारी नंबर उनके पास नहीं होने की वजह से 100 डायल पर कॉल किया। कॉल करने के कुछ ही देर बाद पुलिस पहुंच गयी और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

किसी पर संदेह नहीं, इलाके में होती रहती हैं बमबाजी की घटनाएं
घर पर बम फेंके जाने को लेकर जमीन कारोबारी मानस सूर्यवंशी का कहना है कि उन्हें इस घटना को लेकर किसी पर संदेह नहीं है। उन्होंने बताया कि घटना के समय वे घर पर नहीं थे। वे गांव गये थे। घटना की सूचना मिलते ही वे वहां पहुंच गये। स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले भी उस इलाके में बमबाजी की घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले साल वहीं पास में नशेड़ियों को जुआ खेलने से मना करने वाले के घर पर बमबाजी की घटना हुई थी। डीएसपी सिटी प्रकाश कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। घटना को अंजाम देने वाले की पहचान जल्द कर लेने की बात उन्होंने कही।