26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: गोलियों की गूंज से थर्रा उठा भागलपुर का शहरी क्षेत्र,बेख़ौफ़ अपराधियो ने घर मे घुसकर चलाई
15 राउंड गोलियों, इलाके में दशहत का माहौल।

Share This Post:

-घटनास्थल से महज कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी होते हुए, अपराधियों का मनोबल इतना बड़ा हुआ है कि अपराध की घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं अपराधी।


भागलपुर: भागलपुर जिला के बरारी थाना क्षेत्र के एसएम कॉलेज रोड हनुमान मंदिर के समीप लगभग 15 से 16 राउंड गोली चली । घटना बीते रात शुक्रवार की है। यह घटना लगभग 08:30 बजे रात की है।इसमें तीन लोगों के घायल होने की सूचना है, तीनों घायल हनी , रिक्कु और गोलू को उनके परिजन मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए ले गए। अभी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है, तीनों भाइयों का कहना है कि हम सभी सोफा पर बैठकर टीवी देख रहे थे और अचानक अपराधी आए और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे जिससे हम तीनो भाई घायल हो गए।जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पहले से जमीनी विवाद थी जिसको लेकर गोलीबारी किया गया। बताया यह भी जा रहा है कि अपराधी सुबह भी बोलेरो और कई बाइक के साथ उनके घर पर गए थे और चेतावनी दी थी यह जमीन खाली कर दो वरना जान से मार देंगे। यह जमीन का मामला मुख्य सड़क से सटे का है जो काफी कीमती जमीन है।बताते चलें कि घटनास्थल से महज ही कुछ दूरी पर पुलिस चौकी भी है लेकिन अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि अपराधी घर में घुसकर घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं।


बताते चलें लोकपाल साह के पुत्र हनी, रिक्कू , गोलू को गोली लगी है। फिलहाल घायलों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल से लगभग 10 से 12 खोखे भी बरामद हुए हैं ।अपराधियों का अपराध इतना चरम सीमा तक पहुंच गया है कि अब वह घर में घुसकर भी गोलीबारी करने से बाज नहीं आ रहे।

वहीं घटना को अंजाम देने वाले में गोहालू के रहने वाले कपिल यादव, मुंदीचक के कुख्यात पलटू शाह का भाई गोलू शाह, मिथुन काहार के अलावा कुछ और लोगों का भी नाम दिया गया है ।इस घटना में पिंकी देवी और नारायण को साजिशकर्ता बताया गया है।
दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची ,उसके बाद लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ता देख इसकी सूचना एएसपी पूरन झा को मिली, मौके पर एएसपी पूरन झा पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं ।

एएसपी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा इन लोगों का जमीन का पुराना मामला है शायद इसी कारण यह विवाद हुआ है, घटना का कारण अभी पूर्णरूपेण स्पष्ट नहीं है, इसे संज्ञान में ले लिया गया है और इस पर जल्द ही कठोर कार्यवाही की जाएगी, जिनका भी नाम सामने आ रहा है उन्हें कस्टडी में लेकर पूछताछ की जाएगी। एएसपी पूरन झा ,बरारी थाना और जोकसर थाना इस मामले के तहकीकात में जुट गई है।


भागलपुर: महिला शराबी ने शराब के नशे में सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा,शराबबंदी की खोल दी सारी पोल,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।