02-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: युवक ने ट्रैन के आगे लैट कर की आत्महत्या,परिजनों में मचा कोहराम

Share This Post:

BHAGALPUR: नाथनगर स्टेशन के प्लैटफॉर्म संख्या 2 के समीप बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान मुंगेर के बरियारपुर के ब्रह्म स्थान निवासी कैलाश मंडल के 25 वर्षीय पुत्र अवधेश कुमार मंडल के रूप में हुई। वह गोसाईदासपुर मुखिया प्रतिनिधि सच्चिदानंद शर्मा का चचेरा भांजा था।

परिजनों के मुताविक अवधेश मानसिक रूप से कमजोर था। इधर बताया जाता है कि उक्त युवक सुबह 7 बजे ट्रेन को आते देख अचानक पटरी पर सो गया। लोगों के काफी समझाने के बावजूद वह पटरी से नहीं उठा। देखते-देखते जमालपुर की तरफ मेंटेनेंस को जा रही खाली डीएमयू पैसेंजर से कटने से उसकी मौत हो गई। ट्रेन गुजरने के बाद पटरी पर पड़े क्षत-विक्षत लाश देख लोगों की भीड़ जुट गई। करीब दो घंटे तक लोग लाश के पहचानने की कोशिश में जुटे रहे। तभी रोती बिलखती एक महिला मौके पर पहुंची और शव देखकर दहाड़ मारकर रोने लगी ।

उक्त महिला मृतक की मां बिल्लो देवी थी। उसके पिता कैलाश मंडल ने बताया कि अवधेश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका इलाज भागलपुर के एक डॉक्टर से चल रहा था। वह चार दिन पहले गोसाईदासपुर स्थित अपने ननिहाल आया हुआ था। मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर यूडी केस दर्ज किया गया।