01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर में गाड़ी के उड़े परखच्चे, दूल्हे के पिता समेत 5 बारातियों की मौत

Share This Post:

BHAGALPUR: भागलपुर से दुखद खबर सामने आयी है. जहां दर्दनाक सड़क हादसे में शादी में जा रहे दूल्हे के पिता समेत पांच बारातियों की मौत हो गई है. नवगछिया के झंडापुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 मडवा जनता दरबार ढाबा के पास सोमवार की देर रात यह दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रक और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत हुई, जिसमें 5 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों का इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल और जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में चल रहा है.

दर्दनाक हादसे में 7 घायलों में से दो की हालत गंभीर है. मिली जानकारी के अनुसार पूर्णिया के रुपौली थाना क्षेत्र के रामपुर पचीहट गोखली टोला निवासी छटू मंडल के लड़के वरुण मंडल की शादी नारायणपुर में मंगलवार को होने वाली थी. जिसमें शामिल होने टैंपू पर 12 लोग सवार होकर नारायणपुर जा रहे थे. तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपू में टक्कर मार दी. इस घटना में टैंपू के परखच्चे उड़ गए. वहीं टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही 5 लोगों की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान लड़के के पिता छटू मंडल सहित मंटू मंडल, पिंकू, गजाधर मंडल और टेंपो ड्राइवर गजेंद्र शाह के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया है. वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर और खलासी फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और ट्रक ड्राइवर का पता करने में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद शादी वाले घर और मृतक के परिवार में कोहराम मचा है और शादी की खुशियां मातम में बदल गई.