01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: जगदीशपुर में दो ज़िंदा बम के साथ दो युवक गिरफ्तार,इलाके में दहशत का माहौल

Share This Post:

रिपोर्ट/-श्रवण कुमार/-जगदीशपुर: -जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैदपुर गांव में दो जिंदा बम बरामद होने से इलाके में दहशत फैल गया. सूचना मिलते ही पुलिस बल तुरंत घटना स्थल पर पहुँचा और बम निरोधक दस्ता वहाँ पहुँच कर बम को निष्क्रिय किया. आपको बता दे कि इसी सैदपुर में गत 28 नवम्बर को बम विस्फोट में धर्म राम नामक व्यक्ति घायल हो गया था. सुत्रों के मुताबिक जगदीशपुर के बालू घाटों पर वर्चस्व को लेकर ये बमबारी की घटना आम बात है क्योंकि अवैध बालु का जमकर कारोबार करना आसान बात नहीं है. हालांकि सीटीएसपी स्वर्ण प्रभात ने बालु माफिया की बात से इंकार किया है.

स्थानीय लोगों की सूचना पर सैदपुर बालू घाट के निकट बैहियार से दो युवक को ग्रामीणों द्वारा दो शक्तिशाली जिंदा देशी बम के साथ दो युवक को पकड़ कर जगदीशपुर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर पुलिस थानाध्यक्ष श्रीकांत चौहान के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर छानबीन में जुट गई ।

साथ ही जगदीशपुर पुलिस द्वारा इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को भी दी गई ।सूचना मिलते ही सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात तथा डीएसपी विधि व्यवस्था डाक्टर गौरव कुमार मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवक को जिंदा बम के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान सैदपुर गांव निवासी स्वर्गीय साहेब राम के 25 वर्षीय पुत्र विकास राम तथा इसी गांव के नरेश राम के 19 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र राम के रूप में हुई ।

बम को डिफ्यूज करने के लिए बम निरोधक दस्ता को भी बुलाया गया और बम को डिफ्यूज किया गया। बता दें कि कुछ दिन पूर्व सैदपुर गांव में ही बम बनाने के दौरान बम विस्फोट हो गया था। जिसमें भागलपुर के रामसर मोहल्ला निवासी धर्म राम का हाथ उड़ गया था।

इसके अलावा भी यहां कई बार बम बाजी की घटना हो चुकी है। सिटी एसपी ने बताया कि बम को लेकर युवक कहां और किस मकसद से जा रहा था इसकी छानबीन की जा रही है। बहरहाल बार बार बम मिलते जाने से लोग दहशत में है और स्थानीय पुलिस की भूमिका पर भी संदेह जता रहे हैं.


41 बोतल लैला देशी शराब के साथ एक गिरफ्तार


रिपोर्ट/-श्रवण कुमार/-जगदीशपुर: जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिला था कि जगदीशपुर दादा टोला निवासी सौदागर पासवान के पुत्र 60 वर्षीय भोला पासवान के दुकान के पीछे शराब का कारोबार चला रहा था इसी बीच जगदीशपुर पुलिस ने छापामारी किया तो वहां से लगभग 41बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत भेज दिया ।थानाध्यक्ष श्रीकांत चौहान ने बताया कि इसके पीछे कौन-कौन है सभी की तलाशी की जा रही है।