28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर: कोचिंग पढ़कर घर लौट रही छात्रा को बेकाबू ट्रक ने कुचला,हुई दर्दनाक मौत

Share This Post:

भागलपुर: असरगंज- बाथ थाना क्षेत्र की सीमा पर असरगंज,( मुंगेर) थाना क्षेत्र में बुधवार को बालू लदे ट्रक की चपेट में आ जाने से एक छात्रा की मौत हो गई.मृतका बाथ थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव निवासी विपिन पासवान की इकलौती बेटी ब्यूटी कुमारी थी। साइकिल से कोचिंग सेंटर पढ़ने रहमतपुर जा रही थी। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक व खलासी मौके पर से भाग निकले।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम:
इधर घटनास्थल पर जुटे दोनों थाना क्षेत्र के लोगों ने घटना के विरोध में आक्रोशित होकर सुल्तानगंज-देवघर मार्ग जाम कर दिया। जाम लगभग चार घंटे बाद 3:45 बजे हटाया जा सका। सड़क जाम करने की सूचना पर बाथ, असरगंज, तारापुर, हरपुर, संग्रामपुर थाना पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास किया। लोग मुआवजा एवं दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान असरगंज बीडीओ व सीओ मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय जनप्रतिनिधियों के प्रयास से अधिकारियों ने लोगों को समझा कर जाम हटवाया तथा उचित मुआवजा दिलाने तथा दोशी पर कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

जाम से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा:
जाम लगा रहने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। इस दौरान यात्रियों सहित आम लोगों को भी जाम में घंटों फंसे रहना पड़ा।इधर घटनास्थल पर मौजूद रहे बाथ थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि घटनास्थल असरगंज थाना क्षेत्र में रहने से शव को उक्त थाना पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने मुंगेर भेजा गया। इस मामले में मृतका की मां रुक्मिणी देवी ने उक्त थाना पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना 11.45 की बताई जाती है।

मृतका 12 वीं कक्षा की छात्रा थी:
छात्रा ब्यूटी कुमारी प्रत्येक दिन की तरह कोचिंग में पढ़ाई करने घर मनिहारी से साइकिल से जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार से आ रही ट्रक के आगे अचानक एक जुगाड़ गाड़ी के आ जाने से चालक नियंत्रण खो बैठा और उक्त छात्रा उक्त ट्रक के पिछले चक्के के चपेट में आ गई। मृतका के पिता दुसरे राज्य में मजदूरी करने गए हैं। परिजनों द्वारा उन्हें घटना की जानकारी दे दी गई है।मृतका असरगंज सरस्वती उच्च माध्यमिक विद्यालय बेलारी की 12वीं कक्षा की छात्रा थी। तथा तीन भाई में वो सबसे बड़ी व इकलौती बहन थी।बेटी की मौत हो जाने से मां सहित छोटे-छोटे भाई का रोते बुरा हाल हो गया है।