06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर:आपसी विवाद में महिला ने फाँसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस।

Share This Post:

भागलपुर: भागलपुर जिला के सन्हौला प्रखंड अंतर्गत सन्हौला थाना क्षेत्र के भुड़िया गांव में मुकेश साह ऊर्फ खेसारी साह की 24 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी ने अपने पड़ोसी के घर जाकर साड़ी से छत के हुक में फांसी लगा ली.आनन-फानन में परिजन उन्हें सन्हौला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए ,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतका लक्ष्मी देवी अपने पीछे दो बेटी एवं एक बेटे को छोड़कर गए. दोनो बेटियों की उम्र 7 वर्ष , 4 वर्ष एवं बेटे की उम्र 3 वर्ष बताई जा रही है.

बातचीत के दौरान मृतका के पति मुकेश साह ने बताया कि उनकी पत्नी को कोई परेशानी नहीं थी. अचानक ऐसी घटना से वे हतप्रभ हैं . उन्होंने बताया कि घर में छोटी बहन की शादी की बात चल रही थी. इसी के शिलशिले मे पैसे की लेनदेन को लेकर अनबन चल रहा था.मां बाजार गई थी बजार से आम लाई थी , जिसे पत्नी और वे दोनों खाए थे.घटना की सूचना मिलते ही सन्हौला थाना मौके पर पहुँची और लाश को अपने कब्जे में लिया,खबर लिखे जाने तक इस संदर्भ में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई था,मृतका के माता – पिता के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़े-भागलपुर: अतिक्रमण हटाने गए सीओ और पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने किया पथराव, उग्र भीड़ को देखकर “खेत के रास्ते से उलटे पांव भागी पुलिस”।

यह भी पढ़े-नवगछिया में रफ्तार का “खूनी खेल जारी”बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा”,हुई दर्दनाक मौत,पढ़े पूरी रिपोर्ट संक्षिप्त में..।।