28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

BIHAR: बेतिया में रिटायर्ड फॉरेस्ट अधिकारी के घर 12 लाख की डकैती, विरोध करने पर पत्नी और बेटी को बेरहमी से पीटा

Share This Post:

BIHAR: बिहार के बेतिया में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने रिटायर्ड फोरेस्ट अधिकारी नारायण सिंह के घर में लाखों की डकैती की है. यह घटना बेतिया के बलथर थाना क्षेत्र के जगीराहां गांव की है. बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात छत के रास्ते 8 अपराधी रिटायर्ड फोरेस्ट अधिकारी के घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने ने हथियार के बल पर बंधक बनाकर 3 मोबाइल, 2 लाख कैश, 8 लाख के गहने और 2 लाख के कीमती समान समेत 12 लाख की संपत्ति लूट ली.

लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने रिटायर्ड फोरेस्ट अधिकारी की पत्नी शशिकला देवी और बेटी मिंटू कुमारी को मारपीट कर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन में जुट गई. बताया जा रहा है कि सोमवार की रात लगभग 11 से 12 बजे के बीच पीड़ित गृहस्वामी रिटायर्ड फोरेस्टर अधिकारी नारायण सिंह अपने घर में पत्नी शशि कला देवी के साथ सोए हुए थे. उसी दौरान यह घटना हुई.

गृहस्वामी रिटायर्ड फोरेस्टर अधिकारी और उनकी पत्नी के अलावे घर में उनके बेटे मनजीत कुमार और पतोह नीतू देवी अपने दो बच्चे के साथ सो रही थी. इसी दौरान हथियारबंद अपराधी घर में घुस आए और उनके सर पर बंदूक सटाकर पूरे घर में लूटपाट करने लगे. शशि कला देवी ने जब लूटपाट का विरोध किया तो उन्हें और उनकी बेटी श्रेया सिंह को डंडे से मार कर जख्मी कर दिया. अपराधी करीब 3 घंटे तक हथियार के बल पर लूटपाट की और फिर फरार हो गए.

अपराधियों के चले जाने के बाद पीड़ित परिवार ने हल्ला किया तो गांव के लोग जमा हुए और फिर बलथर थाना पुलिस को पूरे घटना की जानकारी दी. घर में मौजूद पीड़ित नीतू देवी के मुताबिक जब रात में हमलोग सोए थे. उसी दौरान 8 की संख्या में अपराधी हथियार लेकर घर में घुस गए सर पर पिस्टल सटा दिए और बोले कि तुम्हारे पति और बच्चे को मार देंगे. वहीं इस मामले पर बलथर थाना अध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने कहा कि मामले की जांच जारी है. घटना में दो लोग जख्मी है जिन्हें इलाज के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल में भेजा गया है.