27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

42वां स्थापना दिवस: पीएम मोदी आज कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, कहा- नीति के साथ साफ नियत से मिलेगी सफलता

Share This Post:

DESK: भारतीय जनता पार्टी आज अपना स्थापना दिवस मना रहा हैं. स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को बड़ा मैसेज भेज दिया है. पीएम मोदी ने स्थापना दिवस पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को मंत्र देते हुए कहा है कि आज देश के पास सही नीति है और नियत भी यही नीति हमें सफलता के सिद्धांत के तौर पर लगातार आगे बढ़ाएगी. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता देश के सपनों का प्रतिनिधि है. बीजेपी एक भारत श्रेष्ठ भारत के मंत्र पर निरंतर आगे बढ़ती रहेगी.

पीएम मोदी ने कहा देश में अभी दो तरह की राजनीति चल रही है. एक है परिवार भक्ति की. दूसरी है देश भक्ति की. देश में कुछ राजनीतिक दल हैं जो अपने परिवारवालों के लिए काम कर रहे हैं. बीजेपी ने ही परिवारवाद के खिलाफ बोलना शुरू किया और इसे चुनावी मुद्दा बनाया. लोगों को समझ आ गया है कि परिवारवादी सरकारों लोकतंत्र की की दुश्मन हैं और संविधान को कुछ नहीं समझती.

उन्होंने कहा कि दशकों तक कुछ दलों ने वोटबैंक की राजनीति की. कुछ लोगों को ही वादा करो. ज्यादातर लोगों को तरसाकर रखो. भेदभाव, भ्रष्टाचार सब वोटबैंक की राजनीति के साइड इफैक्ट थे. बीजेपी ने इस राजनीति को टक्कर दी है. देशवासियों को इसके नुकसान बताने में सफल रही है.

मोदी बोले कि बीजेपी का यह स्थापना दिवस तीन वजहों से महत्वपूर्ण है. 

1. आजादी के 75 साल पूरे हो रहे हैं. आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है.

2. तेजी से बदलती वैश्विक परिस्थितियां, जिसमें भारत के लिए लगातार नई संभावनाएं बन रही हैं.

3. चार राज्यों में बीजेपी की सरकारें वापस लौटी हैं. तीन दशकों बाद राज्यसभा में किसी पार्टी के सदस्यों की संख्या 100 के पार पहुंची है.

बीजेपी कार्यकर्ता देश के सपनों का प्रतिनिधि है. यह बीजेपी के कार्यकर्ताओं का कर्तव्य काल है. देश बदल रहा है देश आगे बढ़ रहा है. देश अपने हितों के अडिग रहता है, देश के पास आज नीति भी है नियत भी है. देश के पास निर्णय शक्ति भी है और निश्चिय शक्ति भी है इसलिए आज हम लक्ष्य तय कर रहे हैं और उन्हें पूरा भी कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी, कच्छ से कोहिमा तक भाजपा एक भारत, श्रेष्ठ भारत के संकल्प को निरंतर सशक्त कर रही है.