01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar Hooch Tragedy: छपरा में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत, 11 लोगों की आंखों की रोशनी गई, मचा हड़कंप

Share This Post:

BIHAR: बिहार के छपरा में 24 घंटे में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) से 8 लोगों की मौत हो गई है. बुधवार को पूजा के बाद गांव के दर्जनभर लोगों ने शराब पी थी. 30 से ज्यादा लोगों की तबीयत खराब बताई जा रही है जिसमें से 11 लोगों की आंखों की रोशनी जा चुकी है. इस मामले में छपरा के जिलाधिकारी राजेश मीणा ने शुक्रवार को एबीपी न्यूज से आठ लोगों की मौत की पुष्टि की है. जिलाधिकारी ने गुरुवार को टीम के साथ गांव भी पहुंचे थे. इस दौरान यह भी कहा था कि प्रथमदृष्टया जहरीली शराब पीने से मौत लग रही है. जांच की जा रही है.

सारण के मकेर, भेल्दी, परसा और अमनौर थाना के सीमावर्ती क्षेत्र फुलवरिया गांव के भाथा टोली की है. यह इलाका मकेर थाना में आता है और यहीं की पूरी घटना है. फिलहाल एक दर्जन से ज्यादा लोग पटना के पीएमसीएच में भर्ती हैं तो कुछ लोग छपरा सदर अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. जिन आठ लोगों की मौत हुई है उनकी लिस्ट भी आई है.

मरने वालों के नाम

चंदन महतो, पिता- पारस महतो

कमल महतो, पिता- कंसी महतो

धनीलाल महतो, पिता- विजय महतो

राजनाथ महतो, पिता- पोषण महतो

चंदेश्वर महतो, पिता- रामायण महतो

ओमनाथ महतो, पिता- भरोस महतो

सकलदीप महतो, पिता- भरोस महतो

चंदेश्वर महतो, पिता- विलास महतो

11 लोगों की आंखों की रोशनी गई

आंखों की रोशनी गंवाने वालों में सकलदीप महतो, भरोसा महतो, उपेंद्र महतो, धनी महतो, चंदेश्वर महतो, देवा नंद महतो, प्रेम महतो, सुपन महतो, अखिलेश महतो, लखन महतो, भोली महतो शामिल हैं. सदर अस्पताल में पांच लोगों का इलाज चल रहा है. इधर, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में जांच जारी है. पुलिस अपना काम कर रही है. मामले की जांच जारी है.